बॉयफ्रेंड का हाथ थाम वेकेशन से वापिस लौटीं सुष्मिता, साथ में नहीं दिखीं बेटियां

7/29/2019 1:36:23 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। बीते कुछ दिनों से सुष्मिता अपने भाई राजीव सेन और चारु आसोपा की शादी में बिजी थीं। वहीं, शादी से फ्री होकर वो बीते कुछ दिनों से अपनी दोनों बेटियों रेने, अलीशा और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ विदेश में छुट्टियां मना रही थीं। हालांकि, अब वो वापिस लौट आई हैं। 

बीती रात सुष्मिता और रोहमन को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। कपल एक दूसरे के हाथ थामे हुए एयरपोर्ट के बाहर आए और पैपराजी को शानदार पोज दिए। एयरपोर्ट पर जहां सुष्मिता ब्लैक टी-शर्ट और ट्रैक पैंट के साथ बेज रंग के फ्लैट में कहर ढा रही थीं। वहीं, उनके बॉयफ्रेंड रोहमन कैजुअल लुक में कूल और हैंडसम दिख रहे हैं।

तस्वीरों में दोनों की जबरदस्त और स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। हालांकि एयरपोर्ट पर सुष्मिता की बेटियां नजर नहीं आ रही हैं। दोनों की ये एयरपोर्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। सुष्मिता और रोहमन की इन तस्वीरों को देखकर तो आप यही कहेंगे कि माशाल्लाह दोनों को नजर ना लगे। 

बता दें कि सुष्मिता और रोहमन ने अपना रिलेशन काफी पहले ही ऑफीशियल कर दिया था। रोहमन, सुष्मिता से 15 साल छोटे हैं। खबरों की मानें तो दोनों शादी का भी प्लान कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने अभी शादी को लेकर कोई बयान नहीं दिया है। सुष्मिता अक्सर रोहमन के साथ वीडियो और तस्वीरें शेयर कर उनके लिए प्यार जताती रहती हैं।

पिछले दिनों खबर आई थी कि सुष्मिता सेन का उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से ब्रेकअप हो गया है। इसके बाद सुष्मिता ने रोहमन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर इस खबर को झूठा साबित कर दिया। बता दें कि रोहमन की सुष्मिता के परिवार के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। सुष्मिता की बेटियों ने भी रोहमन को अपना लिया है । 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुष्मिता भले ही इन दिनों बड़े पर्दे से दूर है लेकिन अपने अफेयर और अपने लुक्स की वजह से वो काफी चर्चा में रहती हैं। सुष्मिता सिंगल मदर हैं। उन्होंने 2 बेटियों रिनी और अलिसाह सेन को अडोप्ट किया है। 42 साल की सुष्मिता अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं।

 

Neha