सुष्मिता ने की भाभी ने धूमधाम से मनाया ''गणगौर'', राजस्थानी लुक में चांद का टुकड़ा दिखीं चारु असोपा

4/16/2021 10:14:11 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी और एक्ट्रेस चारू असोपा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।  चारू असोपा इन दिनों होमटाउन 'बीकानेर में हैं।

PunjabKesari

जहां उन्होंने राजस्थानी लोगों का खास त्योहार 'गणगौर' मनाया है। इस त्योहार की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। लुक की बात करें तो वह राजस्थानी अटायर में दिख रही हैं। वह  पिंक और ब्लू कलर के लहंगे में खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

लहंगे के साथ चारु ने भारी ज्वेलरी और हाथों में चूड़ा  पहना है जो उनके लुक को परफेक्ट बना रहा है। तस्वीरों में चारु सभी रीति रिवाजों के साथ पूजा करती दिख रही हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों के साथ चारु ने लिखा- 'हैप्पी गणगौर सभी खूबसूरत महिलाओं को।' फैंस चारु की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें चारू असोपा और राजीव सेन की शादी 16 जून 2019 में हुई थी। चारू और राजीव की मुलाकात अपनी शादी के कुछ समय पहले ही हुई थी, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। कपल ने साल 2018 की शुरुआत में ही अपने रिश्ते को पब्लिकली कबूल किया था।

PunjabKesari

दोनों की शादी गोवा में राजस्थानी और बंगाली दोनों रीति-रिवाज से हुई थी। हालांकि, शादी के कुछ समय बाद ही चारू और राजीव के रिश्ते में तनाव की खबरें आने लगी थीं।  इसके साथ खबर आई थी कि दोनों तलाक ले रहे हैं हालांकि कुछ समय बाद ही दोनों एक हो गए। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो चारु आखिरी बार शो 'अकबर का बल बीरबल' में नजर आईं थीं। इसके अलावा चारु 'मेरे अंगने में' जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। 

 


Content Writer

Smita Sharma


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static