फैंस को भाया सुष्मिता सेन की भाभी का सिंपल अंदाज, 8 महीने प्रेग्नेंट चारू ने रेड साड़ी में यूं फ्लाॅन्ट किया बेबी बंप

10/20/2021 3:58:23 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी और एक्ट्रेस चारू असोपा न दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। चारू असोपा जल्द ही मां बनने वाली है हालांकि वह नवर्स होने की जगह इस फेस को यूनिक अंदाज से एंजाॅय कर रही हैं। कुछ दिन पहले ही चारू ने बोल्ड एंड स्टनिंग मैटरनिटी फोटोशूट करवाया थीं।

PunjabKesari

वहीं अब 8 महीने प्रेग्नेंट चारू ने अपनी कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह रेड कलर की साड़ी में दिख रही हैं। लाइट मेकअप, पिंक लिपस्टिक, बन चारू के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

PunjabKesari

चारू ने कानों में झुमके और गोल्ड ईयरिंग्स से अपने लुक को पूरा किया। हैं। रेड साड़ी में चारू अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

3 अगस्त 2021 को चारु असोपा की गोद भराई थी जो उनके नए घर में हुई। गोद भराई के लिए चारु ऑरेंज और रेड कलर की बांदनी लहंगे स्टाइल की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

 

चारू ने 16 जून, 2019 को बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन  के भाई राजीव सेन के साथ गोवा में राजस्थानी और बंगाली रीति-रिवाजों से शादी की थी। शादी के बाद कपल की लाइफ में कई उतार चढ़ाव आए। दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर भी था लेकिन धीरे-धीरे सब ठीक हो गया।
 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News