खुशखबरी: सुष्मिता सेन के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, प्रेग्नेंट हैं भाभी चारु असोपा

5/22/2021 9:47:10 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के घर जल्द ही नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजने वाली हैं। जी हां, सुष्मिता सेन की भाभी और टीवी एक्ट्रेस चारु असोपा प्रेग्नेंट हैं। चारु और उनके पति राजीव से न जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद चारु असोपा ने दी।

PunjabKesari

चारू ने बेबी बंप फ्लाॅन्ट करते की कई तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में वह लाॅन्ग ड्रेस में दिख रही हैं। तस्वीर में वह मुस्कुराते हुए बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही है। तस्वीर शेयर करते हुए चारु ने कैप्शन में लिखा- 'आभारी, कृतज्ञ और सौभाग्यशाली।' चारू की इस फोटो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है

PunjabKesari

तस्वीरें शेयर करने से पहले चारु ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो भी शेयर की। वीडियो की शुरू होते ही चारु असोपा अपनी फेवरेट खट्टे आम की कैंडी फैंस को दिखा रही हैं।

PunjabKesari

चारु कहती हैं कि उनसे बहुत समय से पूछा जा रहा था कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं और अब वह एक खास खबर सभी के साथ शेयर करना चाहती हैं। चारु कहती हैं- 'मुझे पता है कि इतनी जल्दी यह सारी बातें लोगों को नहीं बतानी चाहिए लेकिन यह समय मेरे लिए बहुत ही खास है।

View this post on Instagram

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)

 

मेरे शरीर और मूड में कई बदलाव हो रहे है। ऐसे में मैं पूछने वालों को साफ कर देना चाहती हूं कि हां मैं प्रेग्नेंट हूं और मां बनने वाली हूं। मेरा मानना है कि यह पल किसी भी औरत की जिंदगी में सौभग्य वाला होता है। मैं चाहती हूं कि आप मेरे आने वाले बच्चे को आशीर्वाद दें और मेरे इस यूट्यूब चैनल के साथ इन नौ महीनों के सफर में मेरे साथ बने रहें।'

PunjabKesari

राजीव और चारु ने साल 2019 में एक दूसरे के साथ शादी की थी। दोनों ही शादी के बाद काफी चर्चा में रहे हैं। शादी के कुछ समय बाद इन दोनों के अलग होने की खबरें भी सामने आई थीं। हालांकि राजीव और असोपा ने इन्हें बेबुनियाद बताया था।  चारू सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर पति राजीव सेन और फैमिली संग अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News