‘हौसले के लिए ताली’ international transgender day पर Sushmita Sen ने शेयर किया दिल छू लेने वाला वीडियो

3/31/2023 3:22:00 PM

मुंबई। ट्रांसजेंडर कम्युनिटी को हमारे समाज ने कभी नहीं अपनाया, कभी उन्हे सम्मानजनक स्थान हासिल नहीं हुआ। सामान्यता यह कम्युनिटी ताली बजाकर और बधाई देकर मिले पैसों से अपना गुजारा करती है। लेकिन अब धीरे-धीरे लोगों की सोच बदल रही हैं। कई जगह में इस कम्युनिटी के लोगों ने सफलता का परचम लहराया है। इंटरनेशनल ट्रांसजेंडर डे पर सुष्मिता सेन ने एक खास वीडियो अपलोड किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस एक ट्रांसजेंडर गौरी के साथ नज़र आईं।

सुष्मिता का यह ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक ट्रांसजेंडर ताली बजाते हुए सवाल खड़े करती हैं कि ताली क्यों बजती है? क्या पैसे मांगने के लिए? अपना गुस्सा निकालने के लिए या घुटन छिपाने के लिए? जिस पर वीडियो में सुष्मिता की एंट्री होती है और वह बड़े ही अलग अंदाज में इन सवालों का जवाब देती हैं।

 

सुष्मिता इन सवालों का बड़ी ही खूबसूरती से जवाब देती है और कहती हैं कि ‘ताली बजती है हौसला बढ़ाने लिए, नई पहचान दिलाने के लिए, आसमान हिलाने के लिए और दिल से दिल को मिलाने के लिए।’ इंटरनेशनल ट्रांसजेंडर डे पर सुष्मिता का यह वीडियो ट्रांसजेंडर समाज के लिए एक खूबसूरत तोहफे जैसा है।

आपको बता दें की एक्ट्रेस अपनी अपकमिंक फिल्म में एक ट्रांसजेंडर का रेल प्ले करेंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस एक एक्टिविस्ट गौरी शिंदे का किरदार निभाती नजर आएंगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News