फ्लाइट में 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुईं सुष्मिता, दिखीं जबरदस्त केमिस्ट्री

8/24/2019 4:03:14 PM

मुंबई: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। बीते दिनों दोनों के रिश्तों में दूरियों को लेकर बीच में कई तरह की खबरें आईं थीं, लेकिन सुष्मिता और रोहमन की पोस्ट ने साबित कर दिया था कि दोनों मिंगल ही हैं।



हाल ही में सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम पर रोहमन के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि रोहमन और सुष्मिता किसी फ्लाइट में ट्रैवल कर रहे है। इस दौरान सुष्मिता बॉयफ्रेंड संग सेल्फी ले रही हैं और रोहमन उनपर प्यार लुटाते हुए नजर आ रही हैं।

कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस दौरान रोहमन और सुष्मिता की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है।

तस्वीरों में रोहमन अलग-अलग तरह के एक्सप्रेशन्स देते नजर आ रहे हैं और सुष्मिता उनके कंधे पर सिर रखे नजर आ रही हैं। ये कपल इन दिनों काफी चर्चा में है। दोनों की शादी को लेकर कई तरह की बातें की जा रही हैं और उनके साथ वक्त बिताने की खबरें और तस्वीरें आती रहती हैं।

बता दें कि सुष्मिता भले ही इन दिनों बड़े पर्दे से दूर है लेकिन अपने अफेयर और अपने लुक्स की वजह से वो काफी चर्चा में रहती हैं। सुष्मिता सिंगल मदर हैं। उन्होंने 2 बेटियों रिनी और अलिसाह सेन को अडोप्ट किया है। 42 साल की सुष्मिता अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं।

 

 

 

 

 

Neha