ब्रेकअप की खबरों के बीच सुष्मिता ने किया रोहमन से प्यार का इजहार, शेयर की ऐसी तस्वीर

7/1/2019 12:01:53 PM

मुंबई: एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल, वो पिछले काफी समय से 15 साल छोटे लड़के रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। हालांकि, बीते दिनों रोहमन द्वारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक-दो क्रिप्टिक पोस्ट को शेयर करने के बाद दोनों के रिश्ते में खलबली मची है। हालांकि सुष्मिता और रोहमन ने इस बारे में कुछ भी नहीं कहा। इन सब खबरों के बीच हाल ही में सुष्मिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट किया है, जिससे साफ जाहिर हो जाता है कि दोनों अभी भी रिलेशन में ही हैं। 

शेयर की गई तस्वीर में सुष्मिता और रोहमन जिम में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। रोहमन ने ये फोटो शीशे के सामने खड़े होकर खींची है । इस पोस्ट को शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा, He’s lean...she’s mean 😉😄I love you @rohmanshawl...।

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिन सुष्मिता ने फ्लाइट में एक बच्ची के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी जिसपर रोहमन ने कमेंट करते हुए लिखा था-"माई बेबी विद ए बेबी"।

दोनों को पिछले साल शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी में पहली बार एक साथ देखा गया था, जिसके बाद दोनों के रिलेशन की खबरें सामने आने लगी थीं। बाद में, एक दूसरे के लिए सोशल मीडिया पोस्ट पर सुष्मिता और रोम्मन ने साबित कर दिया कि वो दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं। कुछ हफ्ते पहले, सुष्मिता और रोहमन राजीव सेन और चारु असोपा की शादी के लिए अपने पूरे परिवार के साथ गोवा में थे। संगीत समारोह में, रोहमन और सुष्मिता ने एक साथ मंच पर न्यूलीवेड कपल के साथ डांस भी किया। सुष्मिता और रोहमन के रोमांस ने उस समय धूम मचा दी थी जब बाद में पूर्व मिस यूनिवर्स डीएम ने इंस्टाग्राम पर ड्रॉप करना शुरू कर दिया था। 

बता दें कि सुष्मिता भले ही इन दिनों बड़े पर्दे से दूर है लेकिन अपने अफेयर और अपने लुक्स की वजह से वो काफी चर्चा में रहती हैं। सुष्मिता सिंगल मदर हैं। उन्होंने 2 बेटियों रिनी और अलिसाह सेन को अडोप्ट किया है। 42 साल की सुष्मिता अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं।

 

Neha