सुष्मिता सेन ने फिल्मों से दूरी बनाने की बताई वजह

6/6/2019 1:35:44 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर है। वर्ष 2010 में सुष्मिता की फिल्म नो प्रोब्लम रिलीज हुई थी। इसके बाद 2015 में सुष्मिता बंगाली फिल्म निर्बाक में दिखी थीं। सुष्मिता ने 2010 में फिल्मी दुनिया से ब्रेक लेने का फैसला कर लिया था। इसी साल उन्होंने छोटी बेटी अलीषा को गोद लिया था। सुष्मिता ने बताया कि बेटी को अडॉप्ट करने के बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बनाने का फैसला किया था।      

सुष्मिता का कहना है कि वह अपनी बेटी के खास पलों में उसके साथ रहना चाहती थीं। बड़ी बेटी को गोद लेने के बाद सुष्मिता फिल्मों में बिजी रहने की वजह से बड़ी बेटी रेने को वक्त नहीं दे पाई थीं। इस बात के लिए सुष्मिता को आज भी खेद हैं। इसलिए जब उन्होंने अलीषा को गोद लिया तो प्रोफेशनल लाइफ से ब्रेक लेने का मन बना लिया।

सुष्मिता ने आगे कहा, ‘‘मुझे पता है कि लोगों ने कहा था कि आपके सबसे अच्छे दिन आपकी यंग एज के हैं, जहां पर आप फिल्म कर सकते हैं और यंग दिख सकती हैं। मैंने खुद से पूछा क्या यदि मैं अभी फिल्में नहीं करती हूं और बच्चों पर फोकस करती हूं, तो क्या मैं पछताऊंगी? और यदि मैं अलीषा को ना चुनकर फिल्मों का रुख करती हूं तो क्या मैं ज्यादा पछताऊंगी?''      

Pawan Insha