कोरोना जंग में शामिल लोगों को सुष्मिता सेन ने किया सलाम, बोली- इंसानियत जिंदा है लोग बिना शर्त के मदद कर रहे हैं

5/3/2021 2:16:43 PM

मुंबई. भारत देश इन दिनों कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है। ये खतरनाक वायरस अभी तक कई मासूमों की जान ले चुका है। अपने परिजनों की मौतों को देख कर कई लोग टूट गए हैं लेकिन इन सब में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कोरोना के कारण आर्थ‍िक, मानस‍िक, शारीर‍िक तौर पर प्रभाव‍ित जरूर हुए हैं पर उनकी हिम्मत नहीं टूटी है। एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर इन लोगों को सलाम किया है और एक पॉज‍िट‍िव संदेश देते हुए हिम्मत की दाद दी है।

तस्वीर में एक्ट्रेस स्किन आउटफिट में नजर आ रही है और किसी तरफ देखते हुए कुछ सोच रही है। तस्वीर शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा- 'मेरा दिल उन लोगों के लिए बैठ जा रहा है जो एक-एक सांस के लिए लड़ रहे हैं। प्रियजनों के निधन पर शोक जता रहे हैं। जिंदा रहने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। दिहाड़ी मजदूरों की दुर्दशा। सभी कोविड वॉरियर्स, चिकित्सा और स्वयंसेवकों, लगातार लाचारी से लड़ रहे हैं। फिर भी मानवता हर समय आगे रहती है।


सुष्मिता ने आगे लिखा- 'यह देखना अच्छा लगता है जब सभी क्षेत्रों, सभी धर्मों और सभी जगहों के लिए लोग इस महामारी में बिना शर्त के मदद के लिए आगे आ रहे हैं। मैं खुशकिस्मत हूं कि मैं ऐसे फैंस, परिवार, दोस्तों और स्वास्थ्यकर्मियों से घिरी हुई हूं जो दूसरों की मदद करने में मेरी हेल्प कर रहे हैं। मैं उन सभी लोगों को सलाम करती हूं जो थोड़ा-बहुत भी कर रहे हैं। आप जानते भी नहीं होंगे यह लोगों की जिंदगियों में बहुत मदद करता है।'


इसके अलावा सुष्मिता ने कहा- 'हम सबकी अपनी चुनौतियां हैं। कुछ दूसरों से ज्यादा मुश्किल हैं लेकिन इन सबसे गुजरते हुए हम कर लेंगे, साथ में। कृपया सुरक्षित रहिए, स्वस्थ रहिए, साफ-सुथरे तरीके से रहिए और अपने दिमाग को शांत रखने की कोशिश करिए। मास्क पहनिए और नियमों का पालन करिए, जो कि शायद आपको पिजड़े की तरह लगे लेकिन असल में वो हमारी जिंदगियों को सुरक्षित कर रही हैं। आप सभी मेरी प्रार्थनाओं में शामिल हैं।'


बता दें सुष्मिता अपने स्तर पर लोगों की मदद कर रही है। एक्ट्रेस ने दिल्ली में ऑक्सीजन सिलेंडर भिजवाए हैं वहां ऑक्सीजन की काफी कमी हो रही है।

Content Writer

Parminder Kaur