Sushmita Sen की ''ताली'' का मोशन पोस्टर रिलीज, ट्रांसजेंडर बनी एक्ट्रेस की आंखो ने बयां किया सबकुछ

7/3/2023 2:24:50 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने हर बार अपनी अदाकारी से दर्शकों को इंप्रेस किया है। आर्या में अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा बिखेरने के बाद अब वह 'ताली' लेकर आ रही हैं। पिछले कुछ समय से वह अपनी इस वेब सीरिज को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वहीं, अब ट्रांसजेंडर पर आधारित इस वेब सीरिज का मोशन पोस्टर जारी कर दिया है। 

 

सुष्मिता सेन की 'ताली' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज
सुष्मिता सेन और जियो सिनेमा ने ताली का मोशन पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। पोस्टर की शुरुआत तीन जेंडर टिक बॉक्स के साथ होती है। जिसमें ट्रांसजेंडर के बॉक्स में लाल बिंदी लगी हुई दिखती है। इसके बाद बैकग्राउंड में सुष्मिता की कहती सुनाई देती है किं 'मैं ताली बजाती नहीं, बजवाती हूं'। पोस्टर में केवल सुष्मिता का ट्रांसजेंडर के रूप में आंखे ही नजर आईं है। लेकिन सिर्फ अपनी आंखों से ही एक्ट्रेस ने सब बयां कर दिया है। पोस्टर देखने में काफी इंटेंस है। पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'लाख गिरा दे बिजली मुझपे, मैं तो सतरंग बनूं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

ट्रांसजेंडर गौरी सावंत की भूमिका निभाएंगी एक्ट्रेस 
बता दें कि, इस वेब सीरिज में सुष्मिता सेन ट्रांसजेंडर गौरी सावंत की भूमिका निभा रही हैं। गौरी एक सोशल वर्कर हैं, जो कई सालों से किन्नरों के हितों के लिए काम कर रही हैं। गौरी ने नेशनल लीगल सर्विसेज अथॉरिटी (NALSA) में काफी अहम भूमिका निभाई थी। यह 2013 में फाइल किया गया केस था, जिसमें 2014 में सुप्रीम कोर्ट ने फाइनल वर्डिक्ट सुनाते हुए ट्रांसजेंडर्स को थर्ड जेंडर करार देने का आदेश दिया था। 

Content Editor

kahkasha