रयूमर्ड बॉयफ्रेंड संग सुष्मिता ने शेयर की तस्वीर, दिखी दोनों की स्पेशल बॉन्डिंग

12/15/2018 3:59:25 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों रयूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हाल ही में एक बार फिर से सुष्मिता बॉयफ्रेंड के साथ तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिवल रही है। इस तस्वीर को श्यर करते हुए सुष्मिता ने कैप्शन में लिखा- #thebeckoning @rohmanshawl ❤️#us। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

#thebeckoning @rohmanshawl ❤️#us 💋

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

सुष्मिता और रोहमन पिछले साल गाला में एक फैशन शो में मिले थे। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को दो महीने तक डेट किया था। जिसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे की जल्द ही सुष्मिता शादी के बंधन में बंध सकती हैं। हालांकि बीते दिनों सुष्मिता ने पोस्ट शेयर कर कहा था कि अभी शादी का इरादा नहीं। 

बता दें कि 42 साल की सुष्मिता अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अपने दमदार फिजिक्स से सुष्मिता कई लड़कियों और लड़कों को टक्कर देती नजर आती हैं। उनके लुक और स्टाइल के लोग दीवाने हैं। सुष्मिता को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए लोग बेताब हैं।


 

Neha