रयूमर्ड बॉयफ्रेंड की गोद में बैठी दिखीं सुष्मिता, वहीं प्यार से निहारते दिखे रोहमन

11/7/2018 1:30:27 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों रयूमर्ड बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों को एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में एक बार फिर से सुष्मिता की बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं जोकि काफी वायरल हो रही हैं। 

इस तस्वीर में खास बात है कि सुष्मिता रोहमन की गोद में बैठी हुईं दिखाई दे रही हैं। वहीं रोहमन भी सुष्मिता को प्यार से निहारते हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं तस्वीर में सुष्मिता की दोनों बेटियां रिने और एलिजा भी दिखाई दे रही हैं।

दोनों के इस रोमांटिक अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देख आप भी हैरान रह जाएंगे। जानकारी के मुताबिक सुष्मिता और रोहमन लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि दोनों ने इन खबरों की पुष्टि नहीं की है। 

बता दें कि 42 साल की सुष्मिता अपीन फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अपने दमदार फिजिक्स से सुष्मिता कई लड़कियों और लड़कों को टक्कर देती नजर आती हैं। उनके लुक और स्टाइल के लोग दीवाने हैं। सुष्मिता को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए लोग बेताब हैं।

Neha