''दिल्ली की जगह मुंबई में ऑक्सीजन सिलेंडर दो'' यूजर के सवाल पर सुष्मिता सेन का जवाब-''यहां है तभी तो मुझे मिला''

4/24/2021 1:42:05 PM

मुंबई: कोरोना का सितम एक बार फिर पूरे देश में देखने को मिल रहा है।  राजधानी दिल्ली के कई अस्पतालों में ऑक्सीजन से लेकर बेड तक की कमी पड़ रही है। इन सब हालातों को देख कर सभी परेशान हो रहे हैं। ऐसे में कई स्टार्स लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।  

PunjabKesari

इसी लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का नाम भी शामिल है। कोरोना का कहर देख  सुष्मिता ने अपनी ओर से मदद का हाथ बढ़ाया है। लेकिन कुछ लोगों ने सुष्मिता को इस बात को ट्रोल कर दिया। दरअसल,  दिल्ली के शांति मुकुंद अस्पताल के सीईओ ने अस्पताल में दो घंटे की ऑक्सीजन होने की बात कही थी।

 

सुष्मिता ने ट्वीट कर लिखा -'ये दिल दहला देने वाला है। हर जगह ऑक्सीजन की कमी है। मैंने इस अस्पताल के लिए कुछ ऑक्सीजन सिलेंडर मैनेज किए हैं, लेकिन उन्हें मुंबई से दिल्ली भेजने का कोई साधन नहीं है। कृप्या मेरी इसमें मदद करें।  सुष्मिता को उनके इस ट्वीट की वजह से ट्रोल करना शुरु कर दिया।' 

PunjabKesari

एक यूजर ने सुष्मिता से सवाल करते हुए लिखा-'अगर ऑक्सीजन की कमी हर जगह है तो आप इसे मुंबई के अस्पताल को देने के बजाए दिल्ली क्यों भेज रही हो?' इस पर सुष्मिता ने भी यूजर को ऐसा जवाब दिया कि उसकी बोलती ही बंज हो गई। सुष्मिता ने जवाब देते हुए लिखा-'क्योंकि मुंबई के पास फिलहाल ऑक्सीजन है, जैसे मुझे मिली। दिल्ली को इसकी जरूरत है, विशेषकर इन छोटे अस्पतालों को, अगर आप भी मदद कर सकते हो तो आपको जरूर करनी चाहिए।' 

 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करे तो सुष्मिता को आखिरी बार वेब सीरीज 'आर्या' में देखा गया था। सीरीज में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News