सुष्मिता सेन को मिली डॉक्टरेट की उपाधि, खराब तबीयत के चलते समारोह में नहीं हो पाईं शामिल तो पिता ने स्टेज लिया सम्मान

8/12/2023 2:03:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने हाल ही में एक बड़ी उपलब्धि अपने नाम की है। एक्ट्रेस को डॉक्टरेट की उपाधि से सम्मानित किया गया। हालांकि, तबीयत खराब होने की वजह से वह कॉन्वोकेशन में शामिल नहीं हो पाईं। ऐसे में उनके पिता सुबीर सेन ने स्टेज पर जाकर बेटी का सम्मान हासिल किया। अब यह वीडियो सुष्मिता सेन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर खुशी जाहिर की है।


सुष्मिता सेन ने कॉन्वोकेशन से जुड़ा एक वीडियो शेयर कर कहा कि यह हमेशा से उनके पिता का सपना था। उन्हें स्टेज पर सम्मान पाता देख सुष्मिता को बेहद खुशी हुई है। वीडियो में एक्ट्रेस कह रही हैं-  नमस्कार, आप सभी से माफी मांगना चाहूंगी, क्योंकि मैं इस कॉन्वोकेशन का हिस्सा नहीं बन सकी। वाकई, मैं आप सभी से सामने से मुलाकात करना चाहती थी। वायरल के चलते डॉक्टर ने मुझे रेस्ट करने की सलाह दी थी, जिस वजह से मैं सम्मान समारोह का हिस्सा नहीं बन पाई।

 

View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

उन्होंने आगे कहा-कॉन्वोकेशन में पहुंचे चीफ गेस्ट श्री नारायणमूर्ति जी का बहुत-बहुत शुक्रिया। मैं हमेशा से आपकी फैन रही हूं। मैं इस कॉन्वोकेशन में आपकी स्पीच सुनना चाहती थी। मैं आपसे मिलना चाहती थी। आपसे मिलना अभी भी मेरी विश लिस्ट का हिस्सा है।

 

 

सुष्मिता ने पोस्ट में आगे बताया कि यह हमेशा उनके पिता का सपना था कि उनकी बेटी एक दिन यूनिवर्सिटी से डॉक्टरेट का सम्मान हासिल करे। उन्होंने कहा- ‘तब मेरी जिंदगी के अलग प्लान्स थे। 18 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स बनने का सपना लिए, मैं इंडिया से चली गई। मैंने बाबा से वादा किया था कि मैं उनका यह सपना जरूर पूरा करूंगीं। मैं डॉक्टरेट की उपाधि हासिल करूंगी। आज अपने पिता को यह सम्मान लेता देख मेरी आंखों में आंसू आ गए। यह मेरी जिंदगी का सबसे खास वक्त था, जिसे मैं हमेशा याद करूंगी। आप सभी का तहे दिल से शुक्रिया।’


View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

इसके अलावा एक पोस्ट में सुष्मिता सेन ने अपने सर्टिफिकेट की तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर कीं। फैंस एक्ट्रेस के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Content Writer

suman prajapati