EX रोहमन संग सुष्मिता सेन की पार्टी, मां के बर्थडे सेलिब्रेशन में एक्ट्रेस के बाॅयफ्रेंड ललित मोदी की No Entry!

8/10/2022 11:41:12 AM

मुंबई: फिल्मी दुनिया में में नजर आने वाले रिश्ते आम जनता के बीच के रिश्तों से काफीअलग होते हैं। यहां तलाक लेना ब्रेकअप करना तो आम बात है लेकिन उससे भी ज्यादा आम बात अपने एक्स के साथ दोस्ती रखना है।

अब तक हमने ऐसे कई बाॅलीवुड कपल देखें हैं जो ब्रेकअप और तलाक के बाद एक-दूसरे से यूं मिलते हैं जैसे कुछ हुआ ही नही हैं। अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का नाम भी जुड़ गया है।

हाल ही में सुष्मिता सेन को उनके एक्स बाॅयफ्रेंड रोहमन शाॅल के साथ पार्टी करते देखा गया। दरअसल, बीते दिनों सुष्मिता सेन की  मां सुभ्रा सेन  का बर्थडे था। मां के स्पेशल डे पर सुष्मिता सेन ने पार्टी होस्ट की जिसमें रोहमन भी शामिल हुए।

सुष्मिता के इस इंस्टाग्राम लाइव में उनके करंट बॉयफ्रेंड ललित मोदी की जगह एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन को देखकर फैंस काफी शॉक हो गए क्योंकि दिसंबर में ही सुष्मिता सेन ने यह अनाउंस किया था कि वो और रोहमन अब साथ नहीं है।

बता दें कि रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन ने पिछले साल दिसंबर में अलग होने का फैसला कर लिया था। दोनों ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

सुष्मिता सेन को उनकी बेटियों और रोहमन के संबंधों को लेकर कोई समस्या नहीं है क्योंकि अभिनेत्री पहले ही कह चुकी हैं, कि रोहमन शॉल उनकी दोनों बेटियों के लिए पिता के समान हैं। भले ही रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन अलग हो चुके हों लेकिन दोनों के बीच अभी भी खास रिश्ता है।

ललित मोदी को कर रही हैं डेट 

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों ललित मोदी संग रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। पिछले ही महीने एक्ट्रेस ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि वे दोनों प्यार में हैं। सगाई और शादी का अभी कोई प्लान नहीं किया। हालांकि, फैंस से सुष्मिता सेन ने यह भी गुजारिश की कि वे उनकी खुशी में खुश रहें इससे ज्यादा कुछ भी कयास न लगाएं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikhil Rao (@bg0260)

Content Writer

Smita Sharma