EX रोहमन संग सुष्मिता सेन की पार्टी, मां के बर्थडे सेलिब्रेशन में एक्ट्रेस के बाॅयफ्रेंड ललित मोदी की No Entry!

8/10/2022 11:41:12 AM

मुंबई: फिल्मी दुनिया में में नजर आने वाले रिश्ते आम जनता के बीच के रिश्तों से काफीअलग होते हैं। यहां तलाक लेना ब्रेकअप करना तो आम बात है लेकिन उससे भी ज्यादा आम बात अपने एक्स के साथ दोस्ती रखना है।

PunjabKesari

अब तक हमने ऐसे कई बाॅलीवुड कपल देखें हैं जो ब्रेकअप और तलाक के बाद एक-दूसरे से यूं मिलते हैं जैसे कुछ हुआ ही नही हैं। अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का नाम भी जुड़ गया है।

PunjabKesari

हाल ही में सुष्मिता सेन को उनके एक्स बाॅयफ्रेंड रोहमन शाॅल के साथ पार्टी करते देखा गया। दरअसल, बीते दिनों सुष्मिता सेन की  मां सुभ्रा सेन  का बर्थडे था। मां के स्पेशल डे पर सुष्मिता सेन ने पार्टी होस्ट की जिसमें रोहमन भी शामिल हुए।

PunjabKesari

सुष्मिता के इस इंस्टाग्राम लाइव में उनके करंट बॉयफ्रेंड ललित मोदी की जगह एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन को देखकर फैंस काफी शॉक हो गए क्योंकि दिसंबर में ही सुष्मिता सेन ने यह अनाउंस किया था कि वो और रोहमन अब साथ नहीं है।

PunjabKesari

बता दें कि रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन ने पिछले साल दिसंबर में अलग होने का फैसला कर लिया था। दोनों ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

PunjabKesari

सुष्मिता सेन को उनकी बेटियों और रोहमन के संबंधों को लेकर कोई समस्या नहीं है क्योंकि अभिनेत्री पहले ही कह चुकी हैं, कि रोहमन शॉल उनकी दोनों बेटियों के लिए पिता के समान हैं। भले ही रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन अलग हो चुके हों लेकिन दोनों के बीच अभी भी खास रिश्ता है।

PunjabKesari

ललित मोदी को कर रही हैं डेट 

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों ललित मोदी संग रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। पिछले ही महीने एक्ट्रेस ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि वे दोनों प्यार में हैं। सगाई और शादी का अभी कोई प्लान नहीं किया। हालांकि, फैंस से सुष्मिता सेन ने यह भी गुजारिश की कि वे उनकी खुशी में खुश रहें इससे ज्यादा कुछ भी कयास न लगाएं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nikhil Rao (@bg0260)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News