पुलवामा अटैक के बाद सुष्मिता का ‘fake न्यूज’ पर ट्वीट और ''टोटल धमाल'' की टीम ने दिए 50 लाख

2/18/2019 12:40:02 PM

मुंबई: पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी अटैक से पूरा देश गुस्से में है। देश का हर नागरिक चाहता है कि भारत सरकार इन आतंकवादियों का मुंहतोड़ जवाब दे। हर कोई इस पर अपने विचार प्रकट कर रहा है। एेसे में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने भी अपने विचार  प्रकट किए है। सुष ने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह इस हमले को कायरता का नाम देती नजर रही है।

 

 

सुष्मिता भी औरों की तरह इस हमले का विरोध कर रही है, वहीं सुष ने इस बात को लेकर भी दुख जाहिर किया है कि भारतवासी यहां रह रहे मुस्लिम लोगों के साथ दुर्व्यवहार कर रहे है। उनका कहना है कि कुछ आतंकियों की वजह से हम बेकसूर लोगों को देश से निकाल नहीं सकते। वहीं आगे वह कहती है कि इस समय हम काफी संवेदनशील समय में रह रहे हैं और इस समय हमें फेक खबरों को इग्नोर करना चाहिए। इस मुश्किल की घड़ी में हमें एक-दूसरे का साथ देना चाहिए ताकि कोई हमें गुमराह ना कर सके। 

 

 

टोटल धमाल की टीम देगी 50 लाख की मदद


पुलवामा अटैक के बाद बॉलीवुड सेलेब्स ने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं। फिल्म टोटल धमाल की टीम में शामिल क्रू, एक्टर्स और मेकर्स ने शहीदों के परिवार को 50 लाख की मदद देने का फैसला किया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ये जानकारी ट्वीट कर साझा की है।

 

Konika