41 साल की सुष्मिता सेन ने दिखाई परफेक्ट बॉडी शेप, देख कई युवा एक्ट्रैस जाएगी शर्मा

11/3/2017 11:47:51 AM

मुंबई:  41 साल की पूर्व बॉलीवुड अदाकारा सुष्मिता सेन अपना जन्मदिन का महीना सेलिब्रेट कर रहीं हैं। सुष्मिता ने ये तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके ये अहसास दिलाया है कि उम्र महज़ एक नंबर है। बताते चलें कि आने वाली 19 तारीख को ये पूर्व मिस वर्ल्ड 42 साल की हो जाएंगी।बर्थडे मंथ में 42 की होने जा रहीं सुष्मिता ने साबित किया कि उम्र महज़ एक नंबर है।

PunjabKesari
ये पहला मौका नहीं है जब उन्होंने अपनी इतनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट की हैं। तस्वीरों वाली सोशल मीडिया साइट इंस्टा पर वे लगातार ऐसी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

PunjabKesari
पहली तस्वीर के लिए उन्होंने कैप्शन नहीं बल्कि लंबा पोस्ट लिखा है जिसमें उन्होंने कई बातें साझा की हैं। उन्होंने लिखा है कि फिटनेस पर काम जारी है। ये धीरे-धीरे चल रहा है लेकिन पुख्ता तरीके से चल रहा है।

PunjabKesari
उन्होंने आगे लिखा है कि अपनी व्यस्त यात्राओं से समय निकालकर उन्होंने अपनी बॉडी को उस हिसाब से शेप किया जैसा वे इसे 42 की उम्र में देखना चाहती हैं।

PunjabKesari


उन्होंने आगे लिखा है कि जिन्हें लगता है कि ऐसा नहीं हो सकता उनके लिए वे इसे सरल रखेंगी और करती रहेंगी। वे आगे लिखती हैं कि अपने शरीर के साथ वे अपने नियम चलाएंगी।

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News