चचेरे भाई की शादी में दुल्हन के साथ खुलकर हंसीं सुष्मिता सेन, शेयर किया प्यारा सा मैसेज

1/15/2023 10:02:40 AM

मुंबई। सुष्मिता सेन ने न्यूली मैरिड कपल के लिए एक नोट के साथ अपने चचेरे भाई गौरव सेन की गर्लफ्रेंड जुल्जा के साथ हाल ही में हुई शादी की एक फोटो शेयर की है। एक्ट्रेस ने इस महीने की शुरुआत में एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल, बेटियों रेनी और अलीशा, उनके माता-पिता, भाई राजीव सेन और उनकी अलग पत्नी चारु असोपा और उनकी बेटी ज़ियाना के साथ शादी में भाग लिया था। सुष्मिता ने अपनी हिट वेब सीरीज आर्या के तीसरे सीजन के लिए 'घर वापसी' की भी घोषणा की।

सुष्मिता ने इंस्टाग्राम पर भाभी जुल्जा के साथ बैक टू बैक पोज देते हुए एक फोटो शेयर की। जहां सुष्मिता बेज रंग की साड़ी में दिख रही हैं, वहीं जुल्जा अपने रेड ब्राइडल लहंगे में और गौरव शेरवानी में नज़र आ रहे हैं। कपल के लिए एक मधुर संदेश में, सुष्मिता ने लिखा, " Congratulations Julja & Gaurav!!! 😁🤗❤️🥂💃🏻 WHAT A FUN WEDDING @gsen27 @andreemarie92 👏😄🎶 If this is you moments after your vows…I can only imagine the joy & happiness a lifetime together awaits!!!🤗❤️😍 May God bless this beautiful love, friendship & commitment!!! ।"

सुष्मिता ने आर्या सीज़न 3  में अपनी वापसी की भी कन्फर्मेशन की। अपनी टीम के साथ उनका रीयूनियन कैसे हुआ, इसका एक वीडियो शेयर करते हुए, उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, " The warmest homecoming” 😍😁❤️💃🏻🎶 My #aaryafamily …Darlings Darlings…Stand by me!!!💃🏻🥂😄🎶 #sneakpeak #allheart #Aarya3.. I love you guys!!! #duggadugga #yourstruly ❤️😀!!!"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

राम माधवानी की आर्या ने सुष्मिता की डिजिटल शुरुआत और लंबे समय के बाद उनकी ऑन-स्क्रीन वापसी की। एक्ट्रेस एक शक्तिशाली और मजबूत किरदार निभाती है, जो अपने परिवार को अपराध की दुनिया से बचाने के लिए सीमाओं से परे जाती है। पहले सीज़न को इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स में दी बेस्ट ड्रामा सीरीज़ के लिए नॉमिनेटेड किया गया था।

सुष्मिता  ‘ताली’ वेब सीरीज में ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट गौरी सावंत की भूमिका निभाने के लिए भी तैयार हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News