15 साल छोटे BF संग लिव-इन में शिफ्ट हुईं 43 की सुष्मिता, जल्द कर सकते हैं शादी!

4/25/2019 11:58:12 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलती है। खबरों के मुताबिक सुष्मिता और रोहमन ने लिव इन रिलेशनशिप में रहना शुरू कर दिया है। दोनों शादी के बिना ही अपने प्यार को अगले मुकाम पर ले कर जाना चाहते हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि इन दोनों का रिश्ता काफी आगे बढ़ चुका है। 

जल्द कर सकते हैं शादी 

बता दें कि रोहमन सुष्मिता के बेटियों के बेहद करीब है। कई मौकों पर रोहमन को सुष्मिता की बेटियों के साथ देखा गया है। इतना ही नहीं वो रोहमन को अपनी बेटियों का पिता बुला चुकी हैं। सुष्मिता रोहमन संग जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। अक्सर दोनों अपने वर्कआउट की वीडियोज और तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं, जिन्हें काफी पसंद किया जाता है। 

फैशन शो में हुई थी मुलाकात

रोहमन और सुष्मिता की मुलाकात साल 2018 में एक फैशन शो के दौरान हुई थी। यहीं पर इन दोनों की दोस्ती की शुरूआत हुई। वहीं, दोनों जल्द ही एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे। जिसके बाद सुष्मिता ने रोहमन को डेट करना शुरू कर दिया।

जगजाहिर किया अपना रिश्ता 

सुष्मिता और रोहमन ने कभी भी अपने रिश्ते हो नहीं छुपाया है। उन्होंने तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर हमेशा अपने रिलेशनशिप को दुनिया के सामने जाहिर किया है। दोनों को अक्सर हर इवेंट में हाथ में हाथ डाले देखा जाता है। बता दें कि सुष्मिता सेन और रोहमन की उम्र में तकरीबन 16 साल का अंतर है। इसके बावजूद इन दोनों के प्यारा में कही कमी महसूस नहीं होती है। इस कपल की बॉन्डिंग और केमिस्ट्री देखकर लगता है कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। 

बता दें कि अपनी एक मुस्कुराहट से लाखों दिलों की धड़कनों को तेज करने वाली पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड की 43 साल की एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। अपने दमदार फिजिक्स से सुष्मिता कई लड़कियों और लड़कों को टक्कर देती नजर आती हैं। उनके लुक और स्टाइल के लोग दीवाने हैं। सुष्मिता को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए लोग बेताब हैं।

 

 

Neha