रोहमन शाॅल के बाद अब 10 साल बड़े ललित मोदी को दिल दे बैठीं सुष्मिता, दोनों के प्यार की गवाही दे रहीं रोमांटिक तस्वीरें

7/15/2022 8:24:01 AM


मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं। सुष्मिता सेन पिछले कुछ टाइम से रोहमन शॉल संग ब्रेकअप को लेकर चर्चा में थीं।

अब रोहमन से ब्रेकअप के बाद सुष्मिता का दिल आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी पर आ गया है। गुरुवार को आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ने  सुष्मिता सेन संग ऐसी तस्वीरें शेयर की जिसने हर किसी को हैरान कर दिया।

 

 पहले ट्वीट में ललित ने सुष्मिता को 'बेटर हाफ' बताते हुए एक खूबसूरत सा कैप्शन लिखा। उन्होंने लिखा-'परिवार के साथ मालदीव्स, Sardinia का टूर खत्म करने के बाद लंदन वापस आ गए हैं। मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन के साथ एक नई शुरुआत..आखिरकार एक नई जिंदगी. आज चांद के ऊपर हूं।'

 

ललित का ये ट्वीट आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और लोगों ने मान लिया कि दोनों ने शादी कर ली है। हालांकि इस ट्वीट के बाद ललित ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक और ट्वीट कर ये सफाई दी कि उन्होंने शादी नहीं की है बल्कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ललित मोदी ने लिखा-'साफ कर देना चाहता हूं कि शादी नहीं की है... सिर्फ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं एक दिन ये भी हो जाएगा'

पहली तस्वीर में ललित और सुष्मिता काफी क्लोज दिखाई दे रहे हैं। दोनों एक-दूसरे में डूबे नजर आ रहे हैं।

दोनों ने सेल्फी मोड में एक-दूसरे के साथ पोज दिया है। दोनों एक साथ हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं।

सुष्मिता सेनऔर ललित मोदी लंदन से लेकर सारडीनिया और मालदीव्स तक, हर जगह एक साथ थे। अब जब ललित मोदी ने फोटोज शेयर की हैं, तो ऐसा लगता है कपल काफी एंजॉय कर रहा था। वैसे तो सुष्मिता ने भी अपने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें  शेयर की हैं लेकिन इनमें वो अकेली ही नजर आ रही हैं। हालांकि, ललित के पोस्ट शेयर करने के बाद ये बात तो साफ है कि सुष्मिता उन जगहों पर ललित के साथ ही थीं।

Content Writer

Smita Sharma