पूल में BF रोहमन शॉल संग कोजी हुई सुष्मिता सेन, Video में दिखीं हॉट केमिस्ट्री

7/3/2019 12:12:59 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वे रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं। हाल ही में उनके रिश्ते को लेकर एक बुरी खबर सामने आई थी कि उनके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था। लेकिन अब लगता है कि इन दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया है और बीते दिनों ही सुष्मिता ने रोहमन शॉल के साथ एक फोटो शेयर कर इसका इशारा भी दे दिया था।

 

 

अब एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो अपनी बेटी अलिशा और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ पूल में मस्ती करती दिख रही है। इस वीडियो को देख तो ऐसा लग रहा है कि सुष्मिता रोहमन के प्यार में पूरी तरह से गिरफ्तार हो चुकी हैं। वो अपनी बेटियों को पानी में तैराकी के गुर सीखातेे-सीखाते रोहमन शॉल की बांहों में झूलती दिखाई देने लगी।

 

View this post on Instagram

“Can you swim like a Mermaid Maa? If you show me how Alisah, i could definitely try!!!” 🙈😄❤️ #waterbabies #mermaidswim #ustime #fun #love #family #home #dubai 😍💃🏻beautifully shot Renee shona & well carried my jaan @rohmanshawl 😉😅💋 #sharing #peace #memories #cherished I love you guys!!!

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

 


बता दें कि सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल बीते कई महीनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सुष्मिता और रोहमन शॉल दोनों ही एक परिवार की तरह खुद को पेश करते हैं। यहां तक की सुष्मिता की दोनों बेटियां भी रोहमन से काफी करीब है। 

Konika