सुष्मिता सेन और ललित मोदी के अफेयर के बीच एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल की लोगों को सलाह- ''पार्टनर से ज्यादा उम्मीदें न रखे, खुद खुश रहना सीखो''

7/21/2022 11:49:20 AM

मुंबई. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों आईपीएल के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी संग अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी हुई है। इससे पहले एक्ट्रेस रोहमन शॉल को डेट कर रही थी। हालांकि बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। अब हाल ही में रोहमन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने रिश्ते में पार्टनर से ज्यादा उम्मीदें नहीं रखने की सलाह दी है। 

PunjabKesari
वीडियो में रोहमन शॉल ब्लैक हुडी में नजर आ रहे हैं। रोहमन वीडियो में कह रहे हैं-  'मैं ना अभी #RohmanAsking के कुछ जवाब पढ़ रहा था। ये सब लोग प्यार में इतने दुखी क्यों हैं? तुम लोग यार अपने पार्टनर्स से बहुत ज्यादा एक्सपेक्ट करते हो। क्यूं? मेरा मतलब है कि आपके पार्टनर की अपनी भी एक लाइफ है। उसके पास भी खुद से करने के लिए बहुत सारी चीजें हैं। उन पर इतना ज्यादा डिपेंड मत हो यार। अपने आपको खुद खुश रखना सीखो ना। पहले खुद को कंप्लीट करो, देखो कैसे खुद को कंप्लीट करना है और फिर पार्टनर ढूंढो। किसी ऐसे को मत ढूंढो जो तुम्हें कंप्लीट कर सके क्योंकि ऐसा कभी नहीं होगा।

View this post on Instagram

A post shared by rohman shawl (@rohmanshawl)

रोहमन शॉल ने आगे कहा- 'मुझे यह कॉन्सेप्ट समझ नहीं आता कि कोई इंसान आपको कंप्लीट करेगा। आपको आपके सिवाय कोई और कंप्लीट नहीं कर सकता। बहुत आसान है। इसलिए खुद के साथ ऐसा करना, दुखी रहना बंद करो। दूसरों की जिंदगी बर्बाद करना बंद करो। किसी ने ठेका नहीं लिया है आपको खुश रखने का। तुमने ही लिया है और तुम्हारे ही बस में है। कोई और यह नहीं कर सकता। खुश रहो।' रोहमन का ये वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 

PunjabKesari
बता दें रोहमन शॉल और सुष्मिता सेन ने तीन साल तक एक-दूसरे को डेट किया। बाद में दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। अब हाल ही ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ रोमांटिक तस्वीरें अपना रिलेशनशिप ऑफिशल कर दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News