सुष्मिता सेन ने ललित मोदी संग की सगाई!! चेहरे पर हाथ रख फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग

7/15/2022 11:05:55 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन बीते दिन से एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने गुरूवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के पहले चेयरमैन रहे ललित मोदी संग अपने रिश्ते का खुलासा कर सबको चौका दिया। सुष्मिता इन दिनों ललित मोदी को डेट कर रही हैं। दोनों की एक-साथ की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन्हीं में से एक तस्वीर देख फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने ललित संग सगाई कर ली है। हालांकि, सगाई को लेकर अभी तक दोनों ने कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है, फिर भी कपल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।


सामने आई तस्वीर में देखा जा सकता है कि सुष्मिता सेन अपने चेहरे पर हाथ रख खूब हंस रही हैं और ऊंगली में पहनी एक चमकती हुई रिंग फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस दौरान उनके साथ ललित मोदी भी दिखाई दे रहे हैं, जो सुष्मिता की ओर देख खूब हंस रहे हैं। बस इसी तस्वीर को देख फैंस कह रहे हैं कि दोनों ने सगाई भी कर ली है।


 
बता दें, ललित मोदी ने सुष्मिता संग अपने रिलेशनशिप का खुलासा करते हुए कैप्शन में लिखा था-'परिवार के साथ मालदीव्स, Sardinia का टूर खत्म करने के बाद लंदन वापस आ गए हैं। मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन के साथ एक नई शुरुआत..आखिरकार एक नई जिंदगी. आज चांद के ऊपर हूं।' इसके साथ उन्होंने एक्ट्रेस संग कई रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की। 

 

पिछले साल सुष्मिता ने रोहमन शॉल से ब्रेकअप कर लिया था, जिनसे वह 2018 में किसी समय इंस्टाग्राम डीएम के माध्यम से मिली थी। शुरुआत में दोनों के अच्छी दोस्ती हुई और ये दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई। दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था। हालांकि पिछले महीने पूर्व मिस यूनिवर्स ट्विंकल खन्ना के ट्वीक शो में दिखाई दी थीं और उन्होंने खुलासा किया था कि उन्होंने शादी क्यों नहीं की। एक्ट्रेस ने कहा कि उनके बच्चे उनकी प्राथमिकता थे, उन्होंने कभी शादी नहीं की क्योंकि उनके लाइफ में आने वाले इंसान को उनके बच्चों से कोई प्रॉब्लम नहीं होनी चाहिए। इसका उनके बच्चों से कोई लेना-देना नहीं था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News