नेपोटिज्म की बहस के बीच सुष्मिता सेन की बेटी ने रखा इंडस्ट्री में कदम, ''सुट्टाबाजी'' से करेंगी डेब्यू

10/6/2020 1:21:16 PM

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छड़ी हुई है। सुशांत फैंस द्वारा स्टारकिड्स को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। इसी बीच खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रिनी सेन बॉलीवुड में डब्यू करने जा रही है। रिनी सेन फिल्म 'सुट्टाबाजी' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी।


हाल ही में रिनी सेन 21 साल की हुई हैं और अब वो बॉलीवुड में अपना करियर बनाने की प्लानिंग कर रही हैं। रिनी ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुट्टाबाजी' की शूटिंग शुरू कर दी है।


फिल्म की बात करें तो  'सुट्टाबाजी' की कहानी लॉकडाउन के पीरियड में घर पर लॉक हुई मां-बेटी की है, जिनकी आदतें एकदम अलग-अलग हैं। अब लॉकडाउन के दौरान मां-बेटी की ये जोड़ी क्या-क्या गुल खिलाती है, यह हमें फिल्म में जानने को मिलेगा। फिल्म 'सुट्टाबाजी' में महिला सशक्तिकरण पर भी चर्चा की जाएगी क्योंकि इसमें रिनी एक जिद्दी बेटी का किरदार निभाती दिखेंगी।

फिल्म में राहुल बोहरा और कोमल छाबड़िया, रिनी सेन के माता-पिता के किरदार में दिखेंगे। फिल्म का निर्देशन कबीर खुराना कर रहे हैं, जिनकी यह पहली फिल्म है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

Smita Sharma