नेपोटिज्म की बहस के बीच सुष्मिता सेन की बेटी ने रखा इंडस्ट्री में कदम, ''सुट्टाबाजी'' से करेंगी डेब्यू

10/6/2020 1:21:16 PM

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छड़ी हुई है। सुशांत फैंस द्वारा स्टारकिड्स को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। इसी बीच खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रिनी सेन बॉलीवुड में डब्यू करने जा रही है। रिनी सेन फिल्म 'सुट्टाबाजी' से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी।

PunjabKesari
हाल ही में रिनी सेन 21 साल की हुई हैं और अब वो बॉलीवुड में अपना करियर बनाने की प्लानिंग कर रही हैं। रिनी ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुट्टाबाजी' की शूटिंग शुरू कर दी है।

PunjabKesari
फिल्म की बात करें तो  'सुट्टाबाजी' की कहानी लॉकडाउन के पीरियड में घर पर लॉक हुई मां-बेटी की है, जिनकी आदतें एकदम अलग-अलग हैं। अब लॉकडाउन के दौरान मां-बेटी की ये जोड़ी क्या-क्या गुल खिलाती है, यह हमें फिल्म में जानने को मिलेगा। फिल्म 'सुट्टाबाजी' में महिला सशक्तिकरण पर भी चर्चा की जाएगी क्योंकि इसमें रिनी एक जिद्दी बेटी का किरदार निभाती दिखेंगी।

PunjabKesari

फिल्म में राहुल बोहरा और कोमल छाबड़िया, रिनी सेन के माता-पिता के किरदार में दिखेंगे। फिल्म का निर्देशन कबीर खुराना कर रहे हैं, जिनकी यह पहली फिल्म है। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News