44 की हुईं सुष्मिता सेन, इस उम्र में भी कर रही हैं 17 साल छोटे बॉयफ्रेंड को डेट

11/19/2019 1:10:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  बॉलीवुड एक्ट्रेस और ब्यूटी क्वीन सुष्मिता सेन फिल्म इंड्स्ट्री की कई खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक है। आज मिस यूनिवर्स का खिताब जीत चुकी हसीना अपना 44वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर सुशमिता के फैंस उन्हें देर रात से ही बर्थडे विश कर रहे हैं। आज हम आपको सुष्मिता के बर्थडे पर बताएंगे उनकी लव लाइफ से लेकर हैंडसम मैन को डेट करने की खबरें...

1. विक्रम भट्ट

जब एक्ट्रेस ने 1996 फिल्म दस्तक की शूटिंग शुरू की थी तो विक्रम भट्ट के साथ प्यार में वो चर्चा में आईं। लेकिन इस समय विक्रम भट्ट पहले से ही शादीशूदा थे, इसलिए उनका यह रिलेशनशिप ज्यादा देर तक न चल सका।

2. रणदीप हुड्डा 

फिल्म 'कर्मा, कन्फेशन और होली' की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस को रणदीप हुड्डा से प्यार हो गया। रणदीप के साथ सुष्मिता तीन साल तक डेट करती रहीं।

3 बंटी सजदेह

 इसके बात सुष्मिता बंटी सजदेह को डेट करने लग गई, जो कि कोरनरस्टोन नामक कंपनी के मालिक थे। अफेयर के दौरान दोनों एक दूसरे के साथ खूब टाइम स्पैंड करते थे। उस समय में वो सुष्मिता के मैनेजर थे। 

4.सबीर भाटिया

उसके बाद सुष्मिता सबीर भाटिया के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में आईं। उस समय भाटिया द्वारा 10.5 कैरेट का डायमेंड सुशमिता को गिफ्ट देने की खबरें काफी उड रही थी। 

5.मुदस्सर अजीज

  मुदस्सर अजीज फिल्म दुल्हा मिल गया में सुष्मिता के डायरेक्टर रहे हैं। इस दौरान दोनों एक दूसरे से प्यार करने लग गए। लेकिन दोनों का यह रिलेशन ज्यादा देर तक न चल सका, कुछ कारणों के चलते दोनों में अनबन हो गई थी।

6.रोहमन शॉल

इन दिनों बर्थडे गर्ल यंग मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं और  दोनो को अक्सर कई इंवेट्स में एक-साथ स्पॉट किया जाता है। सुष्मिता ने रोहमन के साथ अपने रिलेशन को सोशल मीडिया पर भी पब्लिक कर दिया है। एक्ट्रेस अपने इंस्टा अकाउंट पर रोहमन के साथ रोमांटिक अंदाज में फोटोज शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने बॉयफ्रेंड के साथ ताजमहल के सामने की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसके कैप्शन में लिखा, मेरी लाइफ का लव। जानकारी के लिए बतां दे रोहमन सुशमिता से 17 साल छोटे हैं और वो बड़े डिजाइनरों के साथ रैंप वॉल्क के लिए जाने जाते हैं। रिपोर्टस के अनुसार, सुशमिता और रोहमन इसी साल के अंत तक शादी कर सकते हैं।

Smita Sharma