जब सुष्मिता सेन को बॉलीवुड में नहीं मिल रहा था काम, एक्ट्रेस ने दर्द बयां करते हुए कहा- ''मैं नेटवर्किंग में अच्छी नहीं थी''

3/4/2022 10:20:59 AM

मुंबई. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने बॉलीवुड में अपनी खास जगह बनाई है। एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्में दी। एक्ट्रेस आज जिस मुकाम पर है वहां तक पहुंचने के लिए काफी स्ट्रगल किया है। एक ऐसा वक्त भी आया जब सुष्मिता को मन मुताबिक काम नहीं मिल पा रहा था और इसी दौरान एक्ट्रेस ने 10 साल का लम्बा गैप ले लिया था। एक्टिंग की दुनिया से कई साल तक दूर रहने के बाद सुष्मिता ने वेब सीरीज से कमबैक किया। हाल ही में सुष्मिता ने अपनी दर्द भरी दास्तां सुनाई है। 


सुष्मिता ने कहा- "मुझे लगता है कि 10 साल के गैप ने प्रायोरिटिज को क्रम में रखा। इसने मुझे बताया कि मुझे क्या करना है और क्या नहीं करना है। सिनेमा मुझे वह नहीं दे रहा था जो मैं चाहती थी। इसमें से बहुत कुछ मेरी उम्र और मेरी स्क्रीन उम्र की धारणा थी और मैंने दस साल तक काम नहीं किया था।"


सुष्मिता ने आगे कहा- "मुझे नहीं पता कि मानसिकता क्या थी या शायद मैं खुद को वहां से बाहर नहीं रख रही थी। मैं उस पर कभी अच्छी नहीं रही। मैं नेटवर्किंग में अच्छी नहीं हूं। यह मेरे काम नहीं आया।"


बता दें एक्टिंग से ब्रेक लेने के पहले सुष्मिता की आखिरी फिल्म 2010 की कॉमेडी 'दूल्हा मिल गया' थी, जिसमें शाहरुख खान के साथ फरदीन खान ने भी विशेष भूमिका निभाई थी। 2020 में वेब सीरीज 'आर्या' से सुष्मिता ने एक्टिंग में वापसी की। 'आर्या' के दो सीजन हो चुके हैं और तीसरा आने वाला है। 

Content Writer

Parminder Kaur