वैलेंटाइन डे पर बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुईं 44 की सुष्मिता, तस्वीरें शेयर कर लिखा ''आई लव यू''

2/14/2020 10:20:54 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. आज दुनिया भर में प्यार का जश्न मनाया जा रहा है यानि आज वैलेंटाइन डे है। प्यार करने वाले सभी लवबर्ड्स इस दिन को अपने-अपने तरीके से सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसी बीच फिल्मी सितारे भी सितारे भी वैलेंटाइन डे को बेहद खास अंदाज में मनाते नजर आ रहे हैं। बता दें फेमस एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ स्पेशल तरीके से वैलेंटाइन सेलिब्रेट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर इस दिन पर कपल की रोमांटिक तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। 


सुष्मिता सेन ने वैलेंटाइन डे पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड के अलावा दो बेटियों के साथ खुश नजर आ रही हैं।

तस्वीरों में पता चलता है कि एक्ट्रेस ने देर रात रोहमन और बेटियों के साथ केक काटकर वैलेंटाइन सेलिब्रेट किया। वायरल तस्वीरों में रोहमन संग सुष्मिता का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने घर को लाइट्स और रेड लव वर्ड्स के साथ डेकोरेट किया हुआ है।

तस्वीरें शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा, ''हैप्पी वैलेंटाइन्स डे.. आपको ये दिन की शुभकामनाएं देती हूं जो आपको ग्रो करने में मदद करेगा। शायद आप ही एक वो है जो सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। आई लव यू गायस!'' ऐसा लिखते हुए एक्ट्रेस ने रोहमन और अपनी दोनों बेटियों का नाम भी लिखा है।


एक्ट्रेस की इन फोटोज और कैप्शन को देखकर साबित होता है कि ये दिन सिर्फ दो प्यार करने वालों के लिए ही नहीं, बल्कि उन हर किसी के लिए है जिसे हम प्यार करते हैं, वो फिर हमारी फैमिली हो या दोस्त या कोई भी। 
एक्ट्रेस की ये लविंग अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस भी इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


काम की बात करें तो इन दिनों सुष्मिता फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

Edited By

suman prajapati