वैलेंटाइन डे पर बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक हुईं 44 की सुष्मिता, तस्वीरें शेयर कर लिखा ''आई लव यू''

2/14/2020 10:20:54 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. आज दुनिया भर में प्यार का जश्न मनाया जा रहा है यानि आज वैलेंटाइन डे है। प्यार करने वाले सभी लवबर्ड्स इस दिन को अपने-अपने तरीके से सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसी बीच फिल्मी सितारे भी सितारे भी वैलेंटाइन डे को बेहद खास अंदाज में मनाते नजर आ रहे हैं। बता दें फेमस एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ स्पेशल तरीके से वैलेंटाइन सेलिब्रेट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर इस दिन पर कपल की रोमांटिक तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari
सुष्मिता सेन ने वैलेंटाइन डे पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड के अलावा दो बेटियों के साथ खुश नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में पता चलता है कि एक्ट्रेस ने देर रात रोहमन और बेटियों के साथ केक काटकर वैलेंटाइन सेलिब्रेट किया। वायरल तस्वीरों में रोहमन संग सुष्मिता का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने घर को लाइट्स और रेड लव वर्ड्स के साथ डेकोरेट किया हुआ है।

PunjabKesari

तस्वीरें शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा, ''हैप्पी वैलेंटाइन्स डे.. आपको ये दिन की शुभकामनाएं देती हूं जो आपको ग्रो करने में मदद करेगा। शायद आप ही एक वो है जो सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। आई लव यू गायस!'' ऐसा लिखते हुए एक्ट्रेस ने रोहमन और अपनी दोनों बेटियों का नाम भी लिखा है।

PunjabKesari
एक्ट्रेस की इन फोटोज और कैप्शन को देखकर साबित होता है कि ये दिन सिर्फ दो प्यार करने वालों के लिए ही नहीं, बल्कि उन हर किसी के लिए है जिसे हम प्यार करते हैं, वो फिर हमारी फैमिली हो या दोस्त या कोई भी। PunjabKesari
एक्ट्रेस की ये लविंग अंदाज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस भी इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो इन दिनों सुष्मिता फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News