ललित मोदी संग रिश्ते पर सुष्मिता सेन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ''न ही शादी हुई है... न कोई अंगूठी ... बिना शर्त प्यार से घिरी हुई हूं''

7/15/2022 6:05:30 PM

मुंबई. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इस समय ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बनी हुई है। बीते दिन ललित मोदी ने सुष्मिता के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस को अपनी बेटर हाफ बता दिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर तहलका मच गया। यूजर्स ने ललित मोदी की पोस्ट पर कमेंट करने शुरू कर दिए और सुष्मिता के लिए कई सवाल खड़े कर दिए। अब एक्ट्रेस ने इस पर रिएक्ट किया है। 

PunjabKesari
सुष्मिता ने अपनी दोनों बेटियों के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें तीनों बेहद खुश नजर आ रही हैं। तस्वीर शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा- 'मैं एक खुश जगह पर हूं !!! न ही शादी हुई है... न कोई अंगूठी ... बिना शर्त प्यार से घिरी हुई हूं।पर्याप्त स्पष्टीकरण दे चुकी हूं...अब वापस काम पर फोकस करना है!! मेरी खुशी में हमेशा साथ देने के लिए धन्यवाद ... और जो साथ नहीं देते हैं उनके लिए ... वैसे भी आपका इससे कोई लेना देना नहीं है। मैं आप लोगों से प्यार करती हूं।' सुष्मिता के इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें ललित ने 2 ट्वीट किए। पहले में उन्होंने सुष्मिता को अपनी बेटर हाफ बताया और दूसरे में ललित ने लिखा- स्पष्ट कर दूं कि शादी नहीं हुई है, अभी हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। शादी भी जल्द होगी। अब केआरके ने सुष्मिता और ललित मोदी के रिश्ते पर तंज कसा है। 

PunjabKesari

इसके अलावा ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर सुष्मिता के साथ प्रोफाइल लगा ली है। ललित ने बायो में लिखा सुष्मिता सेन के साथ नए जीवन की शुरुआत की है। सुष्मिता सेन को ललित मोदी ने पार्टनर इन क्राइम और 'माई लव' कहकर संबोधित किया है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News