2 महीने में ही खत्म हुआ ललित मोदी-सुष्मिता सेन का रिश्ता! इस वजह से हो रही ब्रेकअप की चर्चा

9/6/2022 11:08:57 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और ललित मोदी आईपीएल फाउंडर ललित मोदी की प्रेम कहानी का अंत हो गया। 2 महीने के अंदर ही ललित मोदी-सुष्मिता सेन का रिश्ता टूट गया। दोनों का ब्रेकअप हो गया है। यह बता हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स कह रहे हैं। वह ऐसा क्यों कह रहे हैं आइए हम समझाते हैं।

दरअसल,  सुष्मिता सेन के साथ अपने रिलेशनशिप की घोषणा के बाद ललित मोदी ने अपने इंस्टाग्राम बायो में एक्ट्रेस को अपना बेटरहाफ बताते हुए लम्बा-चौड़ा पोस्ट लिखा था।

इसके साथ ही डीपी में भी सुष्मिता संग अपनी तस्वीर लगाई थी। लेकिन अब ललित मोदी ने अपने सोशल मीडिया की डीपी और बायो से अभिनेत्री का नाम हटा दिया है। 

वहीं घोषणा के लगभग 2 महीने बाद ही ललित मोदी ने अपने प्रोफाइल और इंस्टा बायो से सुष्मिता का फोटो और नाम हटा दिया है। अपनी नई प्रोफाइल में ललित मोदी हंसते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर के बैकग्राउंड में आईपीएल लिखा नजर आ रहा है। वहीं इंस्टा बायो में ललित मोदी ने खुदको आईपीएल का फाउंडर बताया है।

जैसे ही ललित मोदी ने अपने प्राेफाइल में बदलाव किए हैं तभी दोनों के ब्रेकअप की अटकलें लगने लगी हैं। सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। यूजर मीडिया पर लिख रहे हैं कि ललित मोदी ने अपना बायो बदल दिया है। क्या उनका और सुष्मिता का ब्रेकअप हो गया है? 

 

बता दें कि ललित मोदी कुछ महीने पहले सुष्मिता सेन संग ग्लोबल टूर पर निकले थे। इन्हीं छुट्टियों की फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने सुष्मिता संग अपने रिश्ते का ऐलान किया था।उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा था, 'बस अभी ग्लोबल टूर से लंदन वापस आया हूं। मालदीव और सार्डिनीया में परिवार के साथ था।  मेरे साथ मेरी बेटर हाफ सुष्मिता सेन भी थीं। आखिरकार एक नई जिंदगी की शुरुआत हो गई है। मैं सांतवें आसमान पर हूं।' इस रिश्ते में बारे में जानकर सोशल मीडिया यूजर्स को बड़ा झटका लगा था। लोगों ने सुष्मिता सेन को गोल्ड डिगर समेत कई बातें कही थीं।  वैसे दूसरी तरफ सुष्मिता ने ललित मोदी संग रिश्ते को लेकर चुप्पी साधी हुई है।

 

ललित मोदी से पहले सुष्मिता सेन रोहमन शॉल को डेट कर रही थीं। कुछ समय पहले ही दोनों ने ब्रेकअप का अनाउंस किया था  हालांकि राहें अलग करने के बाद भी दोनों के बीच एक अच्छी दोस्ती है।दोनों अब भी अक्सर साथ में नज़र आते हैं। हाल ही मेंरोहमन सुष्मिता की बड़ी बेटी रिनी की पार्टी में शामिल हुए थे।  अब सुष्मिता सेन और ललित मोदी का सच में ब्रेकअप हुआ या नहीं ये तो बस वहीं दोनों बता सकते हैं। 

Content Writer

Smita Sharma