लाइव सेशन में सुष्मिता सेन ने खोली बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल की पोल, वीडियो में दिखी कपल की जबरदस्त बॉन्डिंग

4/17/2021 1:21:24 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए फैंस के दिलों में बड़ी पहचान बनाई है। हाल ही में एक्ट्रेस को ‘चैम्पियन ऑफ चेंज’ अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, जिसे उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। इससे खुश होकर सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ एक लाइव सेशन किया, जिसमें उनके सभी फैमिली मेंबर्से के साथ बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी नजर आए।

PunjabKesari

 

इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन के दौरान सुष्मिता के चेहरे पर अवॉर्ड जीतने की अलग ही चमक दिखाई दी। इस सेशन में सुष्मिता ने सबसे पहले बताया कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘आर्या’ की शूटिंग में बिजी होने की वजह से लंबे समय बाद अपने फैंस से इंट्रेक्शन नहीं कर पा रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने फैंस को कोरोना महामारी में एहतियात बरतने की भी सलाह दी।

PunjabKesari


अवॉर्ड विनिंग पर सुष्मिता ने कहा- मुझे ये अवार्ड सामाजिक कल्याण और महिला सशक्तिकरण के लिए मिला है। मुझे पता है कि मेरे पिता इस वक्त बहुत गर्व महसूस करेंगे क्योंकि उन्होंने कई सालों तक भारतीय वायु सेना के एक अधिकारी के रूप में काम किया।


View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

इसके साथ ही सुष्मिता ने लाइव सेशन में अपनी पूरी फैमिली से भी मिलवाया, जिसमें बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी नजर आए। इस दौरान सुष्मिता ने रोहमन की एक बात भी बताई।

PunjabKesari

 

एक्ट्रेस ने बताया कि सुबह जब रोहमन शेव कर रहे थे, तो अचानक उन्होंने अपने बालों का कुछ हिस्सा भी शेव कर दिया और इसी बीच रोहमन ने सबको अपना हेयर स्टाइल भी दिखा दिया। दोनों एक साथ काफी खुश नजर आए।

PunjabKesari


बता दें सुष्मिता सेन की इस अचीवमेंट पर उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं और उन्हें कमेंट कर बधाई भी दे रहे हैं। वहीं सुष्मिता सेन अपनी फिल्मों के अलावा अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News