बेटी के लिए दोबारा एक हुए राजीव-चारू, बहन सुष्मिता सेन बोलीं-''आप तीनों के लिए बहुत खुश हूं''

9/3/2022 12:19:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा बीते काफी  महीनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। चारू और राजीव के बीच कुछ समय से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था। दोनों ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाए और एक दूसरे को नीचा दिखाने को कोई मौका नहीं छोड़ा। बिगड़ते रिश्ते के चलते दोनों ने अलग होने का फैसला भी लिया, लेकिन अब कुछ दिनों बाद ही उन्होंने फिर से अपने पैचअप का ऐलान कर दिया। इसी बीच अब भैया-भाभी के पैचअप पर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

 


सुष्मिता सेन ने शादी के बारे में चारु की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कैप्शन में लिखा,"मैं आप तीनों के लिए बहुत खुश हूं!!! दुग्गा दुग्गा शोना !!!"

 

  

 

बता दें, चारु-राजीव हाल ही में गणेश चतुर्थी के मौके पर एक साथ आए। इसके बाद उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर शादी को आगे निभाने की बात कही।

 

 

 

राजीव और चारू ने अब ऑफिशियल स्टेटमें जारी करके बोलते हैं कि अब हम तलाक नहीं ले रहे। साथ रहेंगे। अपनी आने वाली जिंदगी को मिलकर खुशनुमा बनाएंगे। 
राजीव ने अपने इंस्टा अकाउंट पर पत्नी चारू और बेटी जियाना संग एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था-'शादियां तो स्वर्ग में होती हैं लेकिन इसे निभाने की जिम्मेदारी होती है। हां हम दोनों ने तलाक का ऐलान किया था। हम दोनों इस शादी को खत्म करना चाहते थे क्योंकि हमें लग रहा था कि हमारे बीच सब खत्म हो चुका है। कुछ भी बाकी नहीं है। हमें सिर्फ तलाक ही एक रास्ता सूझ रहा था। लेकिन अब हमें ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम दोनों अपनी शादी को एक और मौका देने जा रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa Sen (@asopacharu)


उन्होंने आगे लिखा था कि इसे निभाने के बारे में हमने एक बार फिर सोचा है। हम दोनों मिलकर बेटी जियाना की अच्छी परवरिश करेंगे और अच्छे माता पिता बनेंगे। बेटी की परवरिश की हमारी सबसे पहले प्राथमिकता है। हम अपने सभी फैंस को थैंक्यू कहना चाहते हैं जिन्होंने हमें हमेशा कपल के रूप में सपोर्ट किया है। सभी को धन्यवाद। राजीव और चारू।'

 


 

 

 

 

 

 

Content Writer

suman prajapati