बेटी रेने के बर्थडे पर सुष्मिता सेन ने होस्ट की ग्रैंड पार्टी, जश्न में शामिल हुए एक्स-बॉयफ्रेंड्स रोहमन और रोहित

9/5/2022 3:14:31 PM


मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन एक बार फिर खबरों में छा गईं। दरअसल, हाल ही में सुष्मिता सेन ने बड़ी बेटी रेने का 23वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर सुष्मिता ने खास पार्टी होस्ट की जिसमें रेने के दोस्त शामिल हुए।

PunjabKesari

इसी पार्टी में सुष्मिता के एक्स बाॅयफ्रेंड्स रितिक भसीन और रोहमन शॉल ने भी शिरकत की। दोनों ने अपने सोशल मीडिया पार्टी की फोटोज शेयर की जिसके बाद से सुष्मिता एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

PunjabKesari

पार्टी के एक वीडियो में रेने टेबल पर बैठी हैं और ऋतिक उनकी क्लिप रिकॉर्ड करते हैं। रेने इस वीडियो क्लिप्स में अलग-अलग पोज देती नजर आती हैं। रितिक ने सोशल मीडिया पर क्लिप शेयर करते हुए रेने को विश किया। इसके अलावा रेने ने रितिक और सुष्मिता संग भी अपने जन्मदिन की तस्वीर शेयर की हैं। 

PunjabKesari

वहीं रोहमन ने भी रेने के साथ बर्थडे की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की।

PunjabKesari

रितिक और सुष्मिता कई सालों तक एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं, लेकिन कुछ समय बाद दोनों अलग हो गए। इसके बाद 2019 में सुष्मिता की लाइफ में रोहमन शाॅल की एंट्री हुई। हालांकि कुछ समय बाद दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगीं। इसके कुछ समय बाद से ही सुष्मिता संग आईपीएल के पूर्व चेयरमैन रहे ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप की खबरें आ रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News