मिस यूनिवर्स का ताज पहने सुष्मिता सेन को हुए 30 साल, ऐतिहासिक दिन पर खास तस्वीर शेयर कर लिखा लंबा चौड़ा नोट

5/21/2024 1:50:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने साल 1994 में 21 मई को मिस यूनिवर्स का ताज पहना था। 30 साल पहले आज ही के दिन एक्ट्रेस ने दूसरी विश्व सुंदरियों को हरा कर इतिहास रचा था। ऐसा करने वाली वो इंडिया की पहली महिला है। ऐसे में आज अपने उस खास दिन को याद करते हुए सुष्मिता सेन ने एक खूबसूरत पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के 30 साल पूरे होने का जश्न मनाते हुए सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की और एक लंबा चौड़ा नोट लिखा। फोटो में एक्ट्रेस 18 साल की उम्र में एक बच्ची को गोद में लिए नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- "ये छोटी लड़की, जिससे मैं एक अनाथालय में मिली थी, उसने मुझे एक 18 साल की लड़की को जिंदगी का सबसे मासूम, लेकिन गहरा सबक सिखाया, जिसे मैं आज तक जी रही हूं। ये फोटो 30 साल पहले ली गई थी, जब मिस यूनिवर्स का ताज पहली बार भारत आया था!!!"


एक्ट्रेस ने आगे कहा, "ये कमाल का सफर रहा था और अभी भी जारी है... हमेशा मेरी सबसे बड़ी पहचान और ताकत बने रहने के लिए भारत को धन्यवाद!! कभी न खत्म होने वाले प्यार और अपनेपन के लिए फिलीपींस को धन्यवाद...तीन दशक बीत गए और अभी आने बाकी हैं!! दुनिया भर में मेरे सभी फैंस, दोस्तों, परिवार और शुभचिंतकों को... पता है कि, आप सभी ने मेरे जिंदगी में बदलाव लाया है और मुझे उन तरीकों से प्रेरित किया है जिनके बारे में आप कभी नहीं जान भी नहीं पाएंगे!! मैं प्यार महसूस करती हूं!!! शुक्रिया!!! शानदार सम्मान है ये!!!"

PunjabKesari
फैंस सुष्मिता सेन के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और मिस यूनिवर्स के 30 साल पूरे करने पर उन्हें बधाइयां भी दे रहे हैं।

 

 

 

 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News