सुशांत सिंह का पूजा करते हुए वीडियो वायरल, पंडित का खुलासा ''पूजा में शामिल नहीं थी रिया चक्रवर्ती''

8/10/2020 1:32:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को दो महीने पूरे होने को है, लेकिन अभी तक उनकी मौत के पीछे का राज पता नहीं चल पाया है। हालांकि इस मामले में लगातार कार्रवाई की जा रही और फैंस को उम्मीद है कि अब सीबीआई के हाथों मामले पहुंचने पर जल्द ही सुशांत को न्याय मिल पाएगा। इन सब खबरों के बीच सुशांत का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर पूजा करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं ये पूजा करने वाले पंडित ने हाल ही में मीडिया को एक अहम जानकारी दी है।
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सुशांत अपने कुछ फैमिली मैंबर्स के साथ व्हाइट धोती और साफे में पूजा करते नजर आ रही हैं, लेकिन कहीं भी रिया दिखाई नहीं दे रही।

 

पंडित गोविंद नारायण ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि सुशांत सिंह के बांद्रा स्थित केपरी हाइड्स बिल्डिंग के फ्लैट में रुद्राभिषेक की पूजा करवाई गई थी। पंडित के अनुसार इस पूजा में सुशांत के अलावा उनकी बहन मीतू सिंह और पति, कुछ अन्य लोग व उनके स्टाफ के सदस्य शामिल थे। 
पंडित ने आगे बताया कि ये 4 घंटे की पूजा थी और सुशांत ने पूरे नियमों के साथ ये पूजा अटैंड की थी। सिर्फ चार घंटे ही नहीं बल्कि सुशांत ने इसके बाद भी ब्राह्मणों को भोजन कराने और पूजा खत्म होने के बाद सभी सामग्री को हटाने तक वहां शामिल रहे थे। इस पूरे कार्यकर्म में 6-7 घंटे का समय लग गया था। लेकिन इस दौरान रिया वहां शामिल नहीं थी।
पंडित ने आगे खुलासा किया कि उस वक्त सुशांत बिल्कुल भी डिप्रेशन का शिकार नहीं लग रहे थे। हालांकि उन्हें अभी तक भी इस बात का यकीन नहीं होता कि सुशांत ने सुसाइड कैसे कर लिया। इसके साथ ही पंडित ने मामले में सीबीआई जांच के लिए भी कहा।  
उन्होंने अपनी बात खत्म करते हुए बताया कि रुद्राभिषेक पूजा घर में सुख, शांति और धन लक्ष्मी की प्राप्ति के लिए रखी गई थी। पूजा में नटराज की मूर्ति की भी स्थापना की गई थी। इसके बाद 11 ब्राह्मणों को कराया गया था और 101 जाप किए गए थे। 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News