सुशांत के पिता का आरोप- मेरे बेटे को डर था कि रेहा उसे दिशा सालियान सुसाइड केस में न फंसा दे, उसने उसे पागल....

7/29/2020 1:31:29 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा का समय बीत गया है। मंगलवार को सुशांत के परिवार ने  एक्‍ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती पर कई बड़े आरोप लगाकर इस केस को नए दिशा दे दी है। सुशांत के परिवार ने अपने शिकायती आवेदन में कई खुलासे किए हैं।

सुशांत के पिता का कहना है कि रेहा और उनके परिवार ने सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया है। सुशांत के पिता ने अपनी एफआईआर में ये भी खुलासा किया है कि रेहा ने उन्हें उनकी एक्स मैनेजर के दिशा सालियान के केस में फंसाने की भी धमकी दी थी।

बता दें कि सुशांत की एक्स मैनेजर दिशा सालियान ने सुशांत के निधन के कुछ दिन पहले ही सुसाइड किया था। सुशांत ने इस दौरान दिशा के लिए शोक भी व्यक्त किया था। वहीं अब सुशांत के पिता ने खुलासा किया है कि सुशांत इस बात से घबराए हुए थे कि कहीं रेहा उन्हें सेक्रेटरी के सुसाइड करने के मामले में फंसा ना दे। इस बात से वे घबराए रहते थे। उन्होंने इसके बारे में अपनी बहन से भी बात की थी।

इतना ही नहीं सुशांत के पिता ने बताया-'रेहा ने मेरे बेटे सुशांत का फोन नंबर अपने फोन में ब्लॉक कर दिया इसके बाद सुशांत ने मेरी बेटी को फोन किया, सुशांत ने कहा रेहा मुझे कहीं फंसा देगी, वो यहां से काफी सामान लेकर चली गई है। मुझे धमकी देकर गई है कि अगर तुमने मेरी बात नहीं मानी तो तुम्हारे इलाज के सारे कागज मीडिया को दे दूंगी और कह दूंगी की तुम पागल हो, तुम्हें कोई काम नहीं देगा और तुम बर्बाद हो जाओगे।'


सुशांत सिंह राजपूत बीती 14 जून को अपने मुंबई के ब्रांद्रा स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे। जिसके बाद से ही पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस जांच में अब तक जो भी कुछ सामने आया उससे सुशांत का परिवार नाखुश है। 
 

Smita Sharma