''वंदे भारतम'' से प्रोड्यूसर बनकर डेब्यू करने वाले थे सुशांत, दोस्त संदीप ने शेयर किया एक्टर की अधूरी फिल्म का पोस्टर

6/22/2020 10:46:30 AM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज 1 हफ्ता हो गया है। लेकिन उनके फैंस और दोस्त हकर भी इस घटना को दिल ने नहीं निकाल पा रहे हैं। सुशांत सिंह के जिगरी दोस्त संदीप सिंह का भी कुछ ऐसा ही हाल ही मेँ। वह भी सुशांत की यादों को भूल नहीं पा रहे हैं। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अंकिता लोखंडे के नाम खुली चिट्ठी लिखी थी। अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फिल्म का पोस्टर शेयर किया।

इस पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर पर 'वंदे भारतम' लिखा। इसके साथ ही संदीप ने एक और तस्वीर शेयर की जिसमें वो सुशांत के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं।

तस्वीर को शेयर कर संदीप ने बताया इस फिल्म से जरिए सुशांत निर्देशक के तौर पर डेब्यू करने वाले थे। संदीप ने पोस्ट शेयर कर लिखा-'आपने वादा किया था कि एक दिन हम बिहारी भाई इस इंडस्ट्री पर राज करेंगे और साथ ही मेरे और तुम्हारे जैसे सपने देखने वाले युवाओं का सहारा बनेंगे। आपने वादा किया था कि निर्देशक के तौर पर मेरा डेब्यू आपके साथ होगा। राज शांडिल्य ने इसे लिखा था और हम इसे एक साथ प्रोड्यूस करने वाले थे।'

उन्होंने आगे लिखा-'मुझे आपके विश्वास की आवश्यकता है, जो विश्वास आपने दिखाया, वही मेरी ताकत थी। अब, तुम चले गए। मैं खो गया हूं। अब आप ही बताइए कि मैं इस सपने को कैसे पूरा करूं? तुमने जैसे मेरा हाथ पकड़ रखा है, वैसे कौन होगा? मैं आपसे यह वादा करता हूं कि मैं यह फिल्म बनाऊंगा! और यह सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि होगी, जिसने लाखों लोगों को प्रेरित किया और उन्हें आशा दी कि कुछ भी संभव है!'

 

 बता दें कि सुशांत पहले  संदीप और अंकिता लोखंडे मुंबई में एक साथ रहा करते थे। बीते दिनों संदीप ने एक पोस्ट में लिखा था कि अंकिता केवल तुम ही वो थीं जो सुशांत को बचा सकती थीं।  अगर तुम दोनों की शादी हो गई होती तो शायद सुशांत ये कदम नहीं उठाते।संदीप सुशांत के बेहद करीबी दोस्त थे। 
 

Smita Sharma