एक्स मैनेजर के निधन से काफी परेशान हो गए थे सुशांत, बार-बार कर रहे थे गूगल सर्च

7/31/2020 12:29:13 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में तब मोड़ आया जब एक्टर के पिता ने पटना पुलिस में रेहा के खिलाफ FIR दर्ज करवाई। इस FIR के बाद इस केस में इतने खुलासे हुए जो अब तक हुए नहीं थे। इस FIR में सुशांत के पिता ने लिखा कि एक्टर को डर था कि कहीं रेहा उन्हें एक्स-मैनेजर दिशा सालियान के केस में फंसा दें।

जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत के निधन के बाद जब उनकी मोबाइल हिस्ट्री सामने आई थी रिपोर्ट में बताया गया था कि एक्टर ने सुसाइड से पहले कई बार गूगल चेक किया था। वहीं अब सुशांत की फैमिली के लॉयर ने भी कहा है कि वह दिशा की मौत से परेशान थे। वकील का कहना है कि दिशा की मौत से सुशांत की मेंटली रुप से काफी परेशान थे। रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए सुशांत के वकील विकास सिंह ने कई अहम राज खोले हैं।

विकास ने कहा-' सुशांत को दिशा के मौत के केस में फंसने का डर था और वो बार-बार गूगल चेक किया करते थे। रेहा ने सबसे पहले सुशांत का घर छोड़ा और उसके बाद उसी रात को ही दिशा सालियान की मौत भी हो गई थी। अगले दिन मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि सुशांत की सेक्रेटरी ने सुसाइड कर लिया है।स्थिति ऐसी हो गई थी कि सुशांत को लगने लगा था कि कहीं दिशा सालियान की मौत की मौत के पीछे का कारण उन्हें ना बता दिया जाए और वो बार-बार गूगल चेक करने लगे थे।

बता दें कि सुशांत के पिता ने हाल ही में पटना पुलिस में रेहा के  खिलाफ पांच पन्नों की शिकायत दर्ज करवाई है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता का कहना है कि रिया ने सुशांत से पैसे ऐंठने के लिए उन्हें खूब ब्लैकमेल किया था।
 

Smita Sharma