EX गर्लफ्रेंड संग काम करने की बात पर सुशांत ने दिया ऐसा जवाब, अंकिता तो पहले से ही हैं राजी

2/7/2019 4:34:57 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने बीते दिनों मणिकर्णिका के प्रमोशन के दौरान दिए इंटरव्यू में बताया था कि वह सुशांत के साथ काम करना चाहती हैं। उन्होंने कहा था कि अगर कुछ अच्छा ऑफर मिलता है और फिल्म की स्क्रिप्ट वाकई में बढ़िया हुई तो वह जरुर सुशांत के साथ काम करेंगी।

हाल ही में अब सुशांत ने भी अंकिता के साथ काम करने के लिए हां क दी है। उन्होंने कहा कि काम के लिए कभी ना नहीं कर सकते है, किसी के लिए भी।

मशहूर टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता के जरिए सुर्खियां बटोर चुके सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद किया। वहीं, 7 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई। अंकिता और सुशांत की ब्रेकअप की खबर ने फैंस को हिलाकर रख दिया। इतना ही नहीं दोनों ने एक दूसरे को लेकर इंटरव्यू में बोलने से मना कर दिया था।  

वर्कफ्रंट की बात करें तो अंकिता कंगना रनौत की स्टारर फिल्म मणिकर्णिका में झलकारी बाई की भूमिका अदा की थी। इस फिल्म में अंकिता की एक्टिंग को देख क्रिटिक्स और दर्शकों ने उनकी जमकर तारीफ की है। वहीं, सुशांत जल्द ही फिल्म सोन चिड़िया में भूमि पेडनेकर के साथ नजर आने वाले है। इसके अलावा सुशांत धर्मा प्रोडक्शन तले बनी फिल्म ड्राइव और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आने वाले है।

Neha