पटना के राजीव नगर में सुशांत के घर पर होगी तेरहवीं की रस्म,एक्टर को श्रद्धांजलि देने पहुंचेंगे उनके मुंबई वाले दोस्त!

6/26/2020 11:31:35 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज पूरे 2 दिन हो गए हैं। एक तरफ जहां सुशांत के सुसाइड मामले की जांच में लगी हैं। वहीं दूसरी तरफ एक्टर के के परिवार में निधन के बाद के सभी रीति रिवाज पूरे किए जा रहे हैं। अस्थि विसर्जन और प्रेयर मीट के बाद अब सुशांत की तेरहवीं को लेकर भी तैयारियां चल रही है। सुशांत की तेरहवीं की पूजा भी उनके पटना वाले निवास पर होगी।

पटना के राजीव नगर रोड नंबर 6 में ही हिंदू श्राद्ध पद्धति के तहत सुशांत का श्राद्ध कर्म संपन्न होगा। इस बात की जानकारी खुद सुशांत के परिवार वालों ने दी है। जानकारी के लिए बता दें कि पहले खबरें आ रही थी कि पूर्णिया स्थित पैतृक निवास स्थल पर ये सभी रीति रिवाज होंगे लेकिन परिवार की तरफ से साफ कर दिया गया है

बता दें कि सुशांत के पिता ने उन्हें मुखाग्नि दी है और वो लगातार हर रोज बेटे की आत्मा की शांति के लिए पूजा पाठ कर रहे हैं। तेरहवीं की पूजा में भी उनके पिता बैठेंगे। उस दौरान दान दक्षिणा के साथ-साथ ब्राह्मणों को भोजन करवाया जाएगा।

परिवार में इसको लेकर निर्णय लिया जा चुका है कि तेरहवीं तक के तमाम रीति रिवाज यहीं पर संपन्न होंगे। वहीं कोरोना वायरस की वजह से पूजा में कम से कम लोगों को बुलाया जाएगा। सुशांत के घर पर आवास पर पुलिस की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है।

लगातार यहां पर तब तक पुलिस तैनात रहेगी जब तक सभी कार्यक्रम संपन्न नहीं हो जाएंगे। खबर है कि सुशांत की तेरहवीं में परिवार के लोग और सुशांत के खास दोस्त ही शामिल होंगे। माना जा रहा है मुंबई में रहने वाले सुशांत के कई दोस्त भी तेहरवीं वाले दिन बिहार पहुंच सकते हैं। 


 

Smita Sharma