पटना के राजीव नगर में सुशांत के घर पर होगी तेरहवीं की रस्म,एक्टर को श्रद्धांजलि देने पहुंचेंगे उनके मुंबई वाले दोस्त!

6/26/2020 11:31:35 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज पूरे 2 दिन हो गए हैं। एक तरफ जहां सुशांत के सुसाइड मामले की जांच में लगी हैं। वहीं दूसरी तरफ एक्टर के के परिवार में निधन के बाद के सभी रीति रिवाज पूरे किए जा रहे हैं। अस्थि विसर्जन और प्रेयर मीट के बाद अब सुशांत की तेरहवीं को लेकर भी तैयारियां चल रही है। सुशांत की तेरहवीं की पूजा भी उनके पटना वाले निवास पर होगी।

PunjabKesari

पटना के राजीव नगर रोड नंबर 6 में ही हिंदू श्राद्ध पद्धति के तहत सुशांत का श्राद्ध कर्म संपन्न होगा। इस बात की जानकारी खुद सुशांत के परिवार वालों ने दी है। जानकारी के लिए बता दें कि पहले खबरें आ रही थी कि पूर्णिया स्थित पैतृक निवास स्थल पर ये सभी रीति रिवाज होंगे लेकिन परिवार की तरफ से साफ कर दिया गया है

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत के पिता ने उन्हें मुखाग्नि दी है और वो लगातार हर रोज बेटे की आत्मा की शांति के लिए पूजा पाठ कर रहे हैं। तेरहवीं की पूजा में भी उनके पिता बैठेंगे। उस दौरान दान दक्षिणा के साथ-साथ ब्राह्मणों को भोजन करवाया जाएगा।

PunjabKesari

परिवार में इसको लेकर निर्णय लिया जा चुका है कि तेरहवीं तक के तमाम रीति रिवाज यहीं पर संपन्न होंगे। वहीं कोरोना वायरस की वजह से पूजा में कम से कम लोगों को बुलाया जाएगा। सुशांत के घर पर आवास पर पुलिस की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है।

PunjabKesari

लगातार यहां पर तब तक पुलिस तैनात रहेगी जब तक सभी कार्यक्रम संपन्न नहीं हो जाएंगे। खबर है कि सुशांत की तेरहवीं में परिवार के लोग और सुशांत के खास दोस्त ही शामिल होंगे। माना जा रहा है मुंबई में रहने वाले सुशांत के कई दोस्त भी तेहरवीं वाले दिन बिहार पहुंच सकते हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News