सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड पर सोनू सूद का बयान, कहा-''बाॅलीवुड के एक वर्ग को दोष देना सही नहीं''

6/29/2020 10:01:27 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर बहस हो रही हैं। चर्चा जोरों से है कि इंडस्ट्री में बाहर से आने वाले (आउटसाइडर्स) को मेंटल प्रेशर का सामना करना पड़ता है। सुशांत के सुसाइड के बाद से ही इंडस्ट्री दो हिस्सों में बंट गई हैं।

इसी बीच हाल ही में एक्टर सोनू सूद ने नेपोटिज्म पर बात की। उन्होंने कहा कि लोग कुछ दिनों तक इस बारे में बात करेंगे और फिर किसी दूसरे विषय पर बात करेंगे। फिर एक नया आउटसाइडर इंडस्ट्री में एक्टर बनने के लिए आएगा और फिल्म पाने के लिए स्ट्रगल करेगा।

 

याद किए अपने स्ट्रगल के दिन 

सोनू सूद ने अपने स्ट्रगल के दिनों को याद करते हुए कहा कि जब वह फिल्म सिटी में पहली बार शूटिंग देखने गए तो वॉचमैन को 500 रुपए दिए थे। वहां पर किसी ने मुझसे पूछा कि आप एक्टर हैं तो उन्होंने कहा कि वह खुद फिल्म की शूटिंग देखने आए हैं। उस समय महसूस हुआ कि एक्टर बनना तो बहुत आसान है लेकिन सच में ऐसा नहीं होता है।

इंडस्ट्री में पहचान बनाना मुश्किल


सोनू सूद ने आगे कहा कि आप कितने भी टैलंटेड और स्ट्रॉन्ग क्यों न हो, इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाना बहुत मुश्किल है। इंडस्ट्री में बहुत ही कम आउटसाइडर हैं जो सक्सेस हुए हैं। उनके पास स्ट्रगल का पार्ट है और वह आज गर्व से कह सकते हैं कि इससे वह एक बेहतर और समझदार आदमी बने हैं।

 

बॉलीवुड के एक वर्ग को दोष देना सही नहीं

सुशांत की मौत के बाद उनके फैंस का बॉलीवुड के एक वर्ग को लेकर गुस्से के बारे में बात करते हुए सोनू सूद ने कहा किसी की मौत के लिए किसी एक वर्ग को दोष देना सही नहीं है। उन्होंने कहा कि सुशांत की मौत बहुत बड़ा नुकसान है। बहुत से लोगों के पास उसके बारे में कहने के लिए बहुत अच्छी बातें हैं। सोनू सूद को लगता है कि लोगों को शांत रहना चाहिए, न कि किसी को दोष देना चाहिए और जिम्मेदार ठहराना चाहिए।

Smita Sharma