SSR Suicide: गर्लफ्रेंड रेहा और दोस्त सिद्धार्थ को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करेगी पुलिस, सुसाइड से 10 दिन पहले तक संपर्क में रहे लोगों पर भी रडार

6/23/2020 9:51:16 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में पुलिस 16 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। पुलिस अभी ऐसे लोगों से पूछताछ कर रही है, जो मौत के 10 दिन पहले तक सुशांत के संपर्क में थे। पुलिस जानना चाहती है कि सुशांत फिल्मों के न मिलने से तनाव में थे या फिर पर्सनल लाइफ को लेकर उन्होंने ये कदम उठाया।

सोमवार को बांद्रा पुलिस ने सुशांत की दोस्त रोहिणी अय्यर से पूछताछ की। रोहिणी बॉलीवुड स्टार की पब्लिसिटी का काम देखती हैं। वहीं रविवार शाम को पुलिस ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पटानी से पूछताछ की। सिद्धार्थ सुशांत फ्लैट में साथ ही रहते थे और उनके अच्छे दोस्तों में थे।

जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ और रेहा ही सुशांत के सबसे करीबी थे।  पुलिस पहले ही रिया से 11 घंटे पूछताछ कर चुकी है। रविवार को सिद्धार्थ से पूछताछ की गई।


वहीं खबरें हैं दोनों के बयान लेने के बाद अब पुलिस सिद्धार्थ और रेहा को बैठाकर पूछताछ की तैयारी कर रही है। वहीं  रेहा और सुशांत  के बीच रिलेशनशिप के साथ ही फाइनेंशियल पार्टनरशिप की बात भी पुलिस को जांच में पता चली है। 

बता दें कि सुशांत जल्द ही प्रोड्यूसर बनने वाले थे। सुशांत अपने जिगरी दोस्त संदीप सिंह के साथ वंदे भारतम फिल्म बनाने वाले थे। संदीप ने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत की याद में पोस्ट कर इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है। 

Smita Sharma