SSR Suicide: गर्लफ्रेंड रेहा और दोस्त सिद्धार्थ को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करेगी पुलिस, सुसाइड से 10 दिन पहले तक संपर्क में रहे लोगों पर भी रडार

6/23/2020 9:51:16 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में पुलिस 16 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। पुलिस अभी ऐसे लोगों से पूछताछ कर रही है, जो मौत के 10 दिन पहले तक सुशांत के संपर्क में थे। पुलिस जानना चाहती है कि सुशांत फिल्मों के न मिलने से तनाव में थे या फिर पर्सनल लाइफ को लेकर उन्होंने ये कदम उठाया।

PunjabKesari

सोमवार को बांद्रा पुलिस ने सुशांत की दोस्त रोहिणी अय्यर से पूछताछ की। रोहिणी बॉलीवुड स्टार की पब्लिसिटी का काम देखती हैं। वहीं रविवार शाम को पुलिस ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पटानी से पूछताछ की। सिद्धार्थ सुशांत फ्लैट में साथ ही रहते थे और उनके अच्छे दोस्तों में थे।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ और रेहा ही सुशांत के सबसे करीबी थे।  पुलिस पहले ही रिया से 11 घंटे पूछताछ कर चुकी है। रविवार को सिद्धार्थ से पूछताछ की गई।

PunjabKesari
वहीं खबरें हैं दोनों के बयान लेने के बाद अब पुलिस सिद्धार्थ और रेहा को बैठाकर पूछताछ की तैयारी कर रही है। वहीं  रेहा और सुशांत  के बीच रिलेशनशिप के साथ ही फाइनेंशियल पार्टनरशिप की बात भी पुलिस को जांच में पता चली है। 

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत जल्द ही प्रोड्यूसर बनने वाले थे। सुशांत अपने जिगरी दोस्त संदीप सिंह के साथ वंदे भारतम फिल्म बनाने वाले थे। संदीप ने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत की याद में पोस्ट कर इस फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News