SSR Suicide Case: मुंबई पुलिस को शक एक्टर के कुछ ट्वीट डिलीट किए गए थे, लेटर ट्विटर लिख मांगा 6 महीने का रिकॉर्ड

6/26/2020 2:06:47 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले की मुंबई पुलिस बारीके से जांच कर रही है। 4 जून को सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगाकर जान दे दी थी। इसके बाद कूपर अस्पताल में उनका पोस्‍टमार्टम हुआ और उनके ऑर्गन जे.जे. हॉस्पिटल भेजे गए थे। वहीं बीते दिनों ही की फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट मिली है। इसमें सामने आया है कि फंदा लगाते वक्त दम घुटने की वजह से उनका निधन हो गया था।

PunjabKesari

जैसा कि सुशांत सिंह राजपूत को लेकर ये भी कहा गया कि वो डिप्रेशन से जूझ रहे थे। ऐसे में पुलिस लगातार उनके डिप्रेशन में जाने के पीछे की वजह की तलाश कर रही है। इस केस को बारीकी से जांच करते हुए अब मुंबई पुलिस सुशांत  ट्विटर हैंडल को खंगाल रही है। कहा जा रहा है कि पुलिस को शक है कि सुशांत ने अपने कुछ ट्विटर पोस्ट डिलीट कर दिए थे।

PunjabKesari

 

उनका आखिरी ट्वीट दिसंबर 2019 का दिखा रहा है।  इसके बाद से सुशांत सिंह राजपूत का अब तक कोई ट्वीट नहीं है। पीछे के रिकॉर्ड पर नजर डालें तो ऐसा कभी नहीं हुआ कि वो इतने लंबे टाइम तक माइक्रोब्लॉगिंग साइट से दूर रहे हों। 

PunjabKesari

वहीं एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट की रिपोर्ट की मानें तो मुंबई पुलिस ने ट्विटर को एक लेटर लिखा है। इसके जरिए उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के पिछले 6 महीनों का रिकॉर्ड मांगा है। ताकि पता चल सके कि सुशांत ने कौनसे ट्वीट डिलीट किए थे और क्यों? या फिर वह सच में लंबे समय से ट्विटर से दूर हैं। इतना ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत के फेसबुक पर भी 27 दिसंबर 2019 को आखिरी पोस्ट किया था। हालांकि निधन के बाद सुशांत की टीम ने जरूर कुछ पोस्ट किए हैं। 

 

 

इंस्टा से कम हो रही हैं following की गिनती

कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस और पॉलीटिशियन रूपा गांगुली ने ट्विटर पर उन्हें न्याय दिलवाने के लिए सीबीआई जांच की मांग की है। उन्होंने वीडियो शेयर कर कहा कि सुशांत ने अपने इंस्टा पर जिन लोगों को फाॅलो कर रहे थे उनकी गिनती अचानक से कम होने लगी हैं। रूपा गांगुली ने कहा-'कोई सुशांत सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम अकाउंट को चला रहा है। सुशांत के अकाउंट में क्या डिलीट हो रहा है और क्या एड हो रहा है किसी को कुछ नहीं पता। ये कैसे हो सकता है कोई उसका अकाउंट चला रहा हौ। पुलिस या कोई और उसका इंस्टाग्राम कोई कैसे इस्तेमाल कर रहा है। पहले तो मुझे यकीन नहीं हुआ लेकिन बाद में मैंने उसके इंस्टा के स्क्रीनशाॅट देखें और खुद भी स्क्रीनशाॅट लिए। इस केस की सीबाई जांच कब होगी। जब सारे एवीडेंस खत्म हो जाएंगे। तब होगी सीबाई जांच क्या।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News