#ImmediateCBIForSSR:सुशांत मामले में मुंबई पुलिस पर दबाव,अब जल्द कर सकती है सलमान से पूछताछ

7/18/2020 3:54:30 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले को सोशल मीडिया पर लगातार सीबीआई जांच की मांग उठ रही है। रूपा गांगुली, शेखर सुमन, कंगना रनौत समेत कई स्टार्स भी इस मामले की सीबीआई जांच करने को कह रहे हैं। वहीं हाल ही में सुशांत की गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती ने भी भारत के गृहमंत्री अमित शाह से इस मामले की सीबीआई जांच की मांग करने को कहा।

इन सबको देखने के बाद मुंबई पुलिस पर इस केस की जांच जल्द से जल्द पूरी करने का दबाव बढ़ा है।  हालांकि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख सीबीआई जांच की जरूरत से इंकार कर चुके हैं। हालांकि सूत्रों का कहना है कि इसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने भी पुलिस पर इस मामले की जांच जल्दी पूरी किए जाने का दबाव बनाया है।

 

यही कारण है कि 18 जुलाई को यशराज फिल्म्स के मालिक और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा से बांद्रा पुलिस ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में लगभग 4 घंटे तक पूछताछ कर बयान दर्ज किया गया है।

जानकारी के लिए बता दें किमहाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख सीबीआई जांच न करने के बयान के बाद सोशल साइट पर #ImmediateCBIForSSR ट्रेंड करने लगा था।

सलमान खान से भी हो सकती है पूछताछ 

सूत्रों का कहना है कि सीबीआई जांच की मांग से दबाव में आई मुंबई पुलिस अब सुशांत सुसाइड मामले में अन्य हाई-प्रोफाइल सेलेब्रिटीज से भी पूछताछ कर सकती है। पहले कहा जा रहा था कि आदित्य चोपड़ा, करण जौहर और सलमान खान से पूछताछ की संभावना कम है। लेकिन अब सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि पुलिस जरूरत पड़ने पर सलमान और करणजैसे बड़े सिलेब्रिटीज के बयान भी दर्ज कर सकती है। एक सूत्र ने हमें बताया है कि संभव है कि पुलिस सलमान को पुलिस स्टेशन बुलाने के बजाया उनके घर या फार्म हाउस पर जाकर उनसे पूछताछ कर सकती है।पुलिस सुशांत के सुसाइड मामले जांच प्रफेशनल राइवलरी के ऐंगल से कर रही है। 

 

बता दें कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था। सुशांत के सुसाइड के बाद से ही इंडस्ट्री के कई बड़े सेलेब्रिटीज और प्रोड्यूसर्स पर यह आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने जानबूझकर सुशांत के खिलाफ खेमेबाजी की जिसके कारण उनके हाथ से कई फिल्में निकल गईं और वह डिप्रेशन में आ गए। इसी वजह से सुशांत ने सुसाइड कर लिया। वहीं कुछ का मानना है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उनका मर्डर हुआ है। 

Smita Sharma