सुशांत सुसाइड मामले में सलमान-करण समेत  11 स्टार्स को राहत, मुजफ्फरपुर CJM कोर्ट ने दोनों केस किए खा

7/9/2020 9:32:52 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने इंडस्ट्री पर कई सवाल खड़े किए। कई फिल्ममेकर और स्टार्स के खिलाफ सुशांत के फैंस में गुस्सा देखा गया।  स्टार्स को सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। इन सभी पर ये आरोप लगा कि इन्होंने सुशांत को आगे बढ़ने का मौका नहीं दिया। जिस से परेशान होकर सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। बिहार के मुजफ्फरपुर में  वकील सुधीर कुमार ओझा ने सलमान खान, एकता कपूर,करण जौहर समेत 7 स्टार्स पर केस दर्ज करवाया था। सुशांत सुसाइड मामले में सीजेएम कोर्ट में दर्ज दो अलग-अलग मुकदमा को बुधवार को खारिज कर दिया गया।

सीजेएम मुकेश कुमार ने घटना को क्षेत्राधिकार से बाहर का बताते हुए दोनों मुकदमों को खारिज कर दिया। वकील सुधीर कुमार ओझा और कमलेश कुमार ने फैसले के खिलाफ जिला और सत्र न्यायालय में याचिका दाखिल करने की बात कही है।मामले में सुनवाई के दौरान 3 जुलाई को सलमान खान के वकील एनके अग्रवाल ने कोर्ट में हाजिर होकर अपना पक्ष रखा था। इसके बाद कोर्ट ने दोनों पक्ष को सुनने के बाद आदेश फैसला सुरक्षित रख लिया था और बुधवार को इस केस को खारिज कर दिया। 

जानकारी के लिए बता दें कि वकील सुधीर कुमार ओझा ने बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में संजय लीला भंसाली,आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, एकता कपूर, भूषण कुमार, दिनेश विजान और सलमान खान के खिलाफ पहला मुकदमा दायर किया था।

शिकायत में वकील सुधीर कुमार ओझा की तरफ से लिखा गया था कि इन सभी ने सुशांत सिंह राजपूत का बायकाट किया हुआ था जिस वजह से वो डिप्रेशन में चले गए और उन्होंने ये बड़ा कदम उठा लिया।

दूसरा केस उन्होंने महेश भट्ट, मुकेश भट्ट,  रिया चक्रवर्ती और कृति सेनन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। मामले में सुनवाई के दौरान 3 जुलाई को सलमान खान के वकील एनके अग्रवाल ने कोर्ट में हाजिर होकर अपना पक्ष रखा था। 

 बता दें कि सुशांत में 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। मुंबई पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 30 से ज्यादा लोगों से अब तक पूछताछ हो चुकी है।

Smita Sharma