बच्चों को भगवद गीता पढ़ा रही हैं सुशांत की बहन,कहा- दिल को झकझोरने वाले दर्द से निपटने का यही है तरीका

11/11/2020 12:27:26 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 5 महीने हो गए हैं। लेकिन आज भी उनके परिवार और उनके चाहनों वालों के लिए ये गम भूल पाना मुश्किल है। अपने इकलौते बेटे को खोने का गम क्या होता ये तो सिर्फ सुशांत का परिवार ही जान सकता है।

PunjabKesari

परिवार आए दिन सुशांत की याद में पोस्ट शेयर करते हैं। हाल ही में सुशांत की बहन ने एक पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट में श्वेता अपने बच्चों फ्रेयजा और निर्वाण को भगवद गीता पढ़ा रही हैं। पोस्ट के जरिए वह बता रही है कि दिल को झकझोर देने वाले दर्द और निराशा से आध्यात्मिकता के जरिए ही निपटा जा सकता है।

View this post on Instagram

Teaching Freyjaa and Nirvanh Bhagvad Gita and practicing it’s teachings in our daily lives. Heart shattering pain and deep restlessness and hopelessness can only be handled by spirituality. When you connect with the God within, you have inexhaustible energy and power to deal with all the external and internal adversities . We love you God, always be with us and guide us in the right path. May good always prevail over evil. 🙏❤️🙏 BhagvadGita #Krishna #OurGuide

A post shared by Shweta Singh kirti (SSK) (@shwetasinghkirti) on

 

 

 

श्वेता ने पोस्ट शेयर कर लिखा-'फ्रेयजा और निर्वाण को भगवद गीता सिखा रही हूं और हमारी दिनचर्या में इसकी शिक्षा का अभ्यास करा रही हूं। दिल को झकझोर देने वाले दर्द, गहरी बेचैनी और निराशा को आध्यात्मिकता के जरिए ही नियंत्रित किया जा सकता है।

PunjabKesari

जब आप ईश्वर से जुड़ते हैं तो आपके पास सभी तरह की बाहरी और अंदरूनी मुश्किलों से लड़ने के लिए अटूट ऊर्जा और शक्ति आ जाती है। ईश्वर हम आपको बहुत प्यार करते हैं। हमेशा हमारे साथ रहना और सही रास्ता दिखाना। अच्छाई हमेशा बुराई पर हावी रहती है।'

PunjabKesari

श्वेता की इस पोस्ट पर सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने दिल की इमोजी शेयर की है। वहीं सुशांत के फैंस ने श्वेता को तसल्ली दी है कि वे तब तक लड़ते रहेंगे, जब तक कि उन्हें न्याय नहीं मिल जाता।

PunjabKesari

एक फैन ने लिखा-'हम तब तक रुकने वाले नहीं, जब तक कि सुशांत को न्याय नहीं मिल जाता। वॉरियर्स अपनी आवाज उठाते रहें। सुशांत को न्याय मिलना ही चाहिए। लव यू सुशांत सर, हमेशा आपकी याद आती है।'

PunjabKesari

 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई में अपने बांद्रा वाले फ्लैट में मृत मिले थे। सुशांत की बहनों और बाकी फैमिली मेंबर्स ने मामले में फाउल प्ले होने की आशंका जताई थी। मुंबई और पटना पुलिस से होते हुए मामले की जांच सीबीआई तक पहुंच गई है। इसके अलावा नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो  ड्रग्स केस और प्रवर्तन निदेशालय मनी लॉन्डरिंग के एंगल से जांच कर रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News